लालगंज थाने में हंगामा : पेट दर्द का बहाना कर भागा आरोपी, SP ने हेड मुहर्रिर को किया निलंबित

UPT | लालगंज थाने में हंगामा

Sep 27, 2024 19:36

आरोप है कि सत्येंद्र यादव ने हंगामा कर रहे लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया था। सीओ रुधौली की जांच रिपोर्ट में सत्येंद्र यादव की जवाबदेही की बात सामने आई है...

Short Highlights
  • लालगंज थाने में आरोपी ने पुलिस को दिया चकमा
  • स्थानीय लोगों में फैली नाराजगी
  • पीड़िता के परिजनों और बजरंग दल ने थाने पर किया हंगामा
Basti News : बस्ती के लालगंज थाने से एक आरोपी के भाग निकलने के बाद, स्थानीय लोगों में नाराजगी फैल गई है। आरोपी के फरार होने के बाद लड़की के परिजनों और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने पर जमकर हंगामा किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने बड़ी कर्रवाई करते हुए हेड मुहर्रिर सत्येंद्र यादव को तुरंत निलंबित कर दिया।

इसलिए हुई कार्रवाई
दरअसल, आरोप है कि सत्येंद्र यादव ने हंगामा कर रहे लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया था। सीओ रुधौली की जांच रिपोर्ट में सत्येंद्र यादव की जवाबदेही की बात सामने आई है। इसके साथ ही, पुलिस आरोपी नवरत्न गुप्ता की गिरफ्तारी के लिए सक्रिय रूप से प्रयास कर रही है, जो भागने में सफल रहा।



जानें पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, इस मामले की शुरुआत तब हुई जब महसों गांव की एक नाबालिग अपने रिश्तेदार के घर आई थी। इस दौरान, नवरत्न गुप्ता उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। परिजनों ने इस घटना की शिकायत लालगंज थाने में दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने 15 अगस्त को नवरत्न के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।

पेट दर्द का बहाना बनाकर भागा आरोपी
जिसके बाद, आरोपी को 23 सितंबर को चौकी प्रभारी अनस अख्तर द्वारा थाने में पेश किया गया था, लेकिन 25 सितंबर की भोर में वो पेट दर्द का बहाना बनाकर पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। जब यह जानकारी परिजनों और स्थानीय लोगों को मिली, तो उन्होंने थाने का घेराव किया और कार्रवाई की मांग की। क्षेत्राधिकारी संजय सिंह ने आश्वासन दिया है कि फरार अभियुक्त को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में गांव प्रधान पति की दबंगई : रिकवरी करने गई टीम को बनाया बंधक, मौके पर पहुंचे एसडीएम

Also Read