Basti News : बस्ती में हाथ में तख्ती लेकर पहुंचा थाने, बोला-गलती हो गई, मुझे माफ कर दो

UPT | तख्ती लेकर थाने पहुंचा युवक।

Jun 16, 2024 23:31

13 जून को एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसमें एक युवक दूसरे युवक की कनपटी पर कट्टा सटाकर उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था। वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमें में खलबली मच गई। पुलिस की पड़ताल में पता चला कि वीडियो लालगंज थाना क्षेत्र का है।

Short Highlights
  • लालगंज थाना क्षेत्र में 13 जून को युवक की कनपटी पर कट्टा सटा कर दी गई थी धमकी
  • आरोपी रविवार को मुझे माफ कर दो की तख्ती लटका कर पहुंच गया थाने
Basti News : बस्ती के लालगंज थाना क्षेत्र में युवक की कनपटी पर कट्टा सटा कर जान से मारने की धमकी देने के मामले का आरोपी रविवार को पुलिस के डर से हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंच गया। बोला कि साहब मुझसे गलती हो गई मुझे माफ कर दो। 13 जून को एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसमें एक युवक दूसरे युवक की कनपटी पर कट्टा सटाकर उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था। वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमें में खलबली मच गई। पुलिस की पड़ताल में पता चला कि वीडियो लालगंज थाना क्षेत्र का है।

कई दिनों से तलाश कर रही थी पुलिस
कट्टा सटाकर धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ने के लिए जाल बिछाना शुरू कर दिया था। लालगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले पीड़ित युवक अमित कुमार के पिता की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी थी। रविवार को आरोपी मनजीत विश्वकर्मा निवासी जिगिनादेव थाना लालगंज हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंचा और उसने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। तख्ती लेकर पहुंचे युवक को देखते रहे लोग

युवक की कनपटी पर कट्टा सटाने का आरोपी मनजीत विश्वकर्मा हाथ में तख्ती लेकर जब थाने के भीतर पहुंचा तो लोग हैरत भरी नजरों से उसे देखने लगे। पहले तो लोगों को कुछ समझ नहीं आया कि आखिर यह क्या हो रहा है, लेकिन बाद में जब तख्ती पर लिखे शब्दों पर उनकी नजर गई तो सभी को पूरा मामला समझ में आ गया। एसओ लालगंज सुनील गौड़ ने बताया कि युवक की कनपटी पर कट्टा सटा कर धमकी देने के मामले का आरोपी मनजीत विश्वकर्मा थाने पर आकर आत्मसमर्पण कर दिया है। दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

Also Read