‌Basti News : अचानक गाड़ियों से उतरे और युवक की लाठी-डंडों से पिटाई कर हो गए फरार, जानें क्या है मामला 

UPT | बस्ती।

Jun 25, 2024 02:45

कटेश्वर पार्क पुलिया और रोडवेज के बीच अधिकांश आटो पार्ट की दुकानें हैं। इसके साथ ही यहां ठेले पर सब्जी मंडी लगती है। प्रतिदिन शाम को यहां पर काफी भीड़ हो जाती है। वाहनों की आवाजाही के चलते जाम भी लगता है।

‌Basti News : जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र स्थित रोडवेज के पास लगने वाली सब्जी मंडी में सोमवार शाम साढ़े छह बजे उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब वहां पर चार पहिया वाहन से आए युवक लाठी-डंडा लेकर गाड़ियों से उतरे और एक युवक की पिटाई करने लगे। उसकी गाड़ी को तोड़ दिया और फरार हो गए। इंस्पेक्टर कोतवाली विजय कुमार दूबे ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामला
कटेश्वर पार्क पुलिया और रोडवेज के बीच अधिकांश आटो पार्ट की दुकानें हैं। इसके साथ ही यहां ठेले पर सब्जी मंडी लगती है। प्रतिदिन शाम को यहां पर काफी भीड़ हो जाती है। वाहनों की आवाजाही के चलते जाम भी लगता है। सोमवार शाम करीब साढ़े छह बजे तीन चार पहिया वाहन आकर रूके। इन वाहनों से करीब 12 से 15 युवक उतरे। उनके हाथों में डंडे व राड था। यह सभी वहां पर बाइक से खड़े एक युवक को घेरने का प्रयास किया। बाहर से आए युवकों को देख खड़ा युवक भागने लगा, लेकिन सफल नहीं हो पाया।

मारपीट के दौरान इलाके में फैल गया दहशत का माहौल
चार पहिया वाहन से आए युवकों ने दूसरी तरफ भाग कर आलमारी की दुकान के पास पहुंचे युवक को घेर लिया और लाठी-डंडों से जमकर पिटाई शुरू कर दिया। अचानक लाठी-डंडों से मारपीट व शोर देख वहां पर भगदड़ मच गई। सब्जी लेने आई महिलाएं चीखने लगीं और वहां से जान बचाकर भागा। मौके पर दहशत का माहौल फैल गया। सब्जी वाले अपने ठेले वहां से सरकाने के बाद भागते नजर आए। दूसरी तरफ खड़ी युवक की बाइक को भी युवकों ने नहीं छोड़ा। युवक लाठी-डंडे से बाइक को पूरी तरह से तोड़ते दिखे और सीट व कवर को फाड़ दिया।

मारपीट करने वाले मौके से फरार हो गए। इस दौरान मार खाने वाला युवक भी कहीं चला गया। इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को हुई। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे मौके पर दो टूटी हुई बाइक मिली। पुलिस बाइक को कब्जे में लेकर कोतवाली ले गई और घटना की जांच शुरू कर दी है। कोतवाल विजय दूबे ने बताया कि अभी तक किसी तरफ से शिकायत नहीं मिली है। दोनों बाइकों कोतवाली लाया गया है। मामले में पूछताछ कर घटना की जानकारी ली जा रही है। 

Also Read