दुखद : गुजरात कमाने जा रहे शख्स की ट्रेन से गिरकर मौत, पुरानी एनसीसी बिल्डिंग में मिला अज्ञात शव

UPT | बस्ती।

Jun 22, 2024 02:16

बस्ती जिले में रुधौली निवासी एक शख्स की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई है। वह गुजरात कमाने के लिए जा रहा था। वहीं, कोतवाली क्षेत्र के बड़ेबन इलाके में स्थित एनसीसी की पुरानी बिल्डिंग में कई दिन पुराना एक व्यक्ति का शव मिला है। इस व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Short Highlights
  • गुजरात कमाने जा रहा युवक बस्ती के रुधौली का था रहने वाला
  • एनसीसी की पुरानी बिल्डिंग में मिले शव की नहीं हो पाई पहचान
Basti News : बस्ती जिले में रुधौली निवासी एक शख्स की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई है। वह गुजरात कमाने के लिए जा रहा था। वहीं, कोतवाली क्षेत्र के बड़ेबन इलाके में स्थित एनसीसी की पुरानी बिल्डिंग में कई दिन पुराना एक व्यक्ति का शव मिला है। इस व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सीओ सदर सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

गुजरात कमाने जा रहा था आत्मा
बस्ती जिले के कोतवाली के चौकी पटेल नगर क्षेत्र के बनकटा रेलवे ट्रैक पर 21 जून 2024 की सुबह एक युवक का शव पड़ा मिला। सीओ सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त का प्रयास किया गया। उसकी पहचान आत्मा राम (37) पुत्र रामचंद्र निवासी रुधौली के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि वह गुजरात कमाने जा रहा था। आशंका जताई जा रही है कि उसकी ट्रेन से गिरकर मौत हो गई है। उधर मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है।

20 से 25 दिन पुराना है शव
बस्ती जिले के कोतवाली क्षेत्र के चौकी बड़ेबन एरिया स्थित एक निजी अस्पताल के सामने एक पुराना मकान है, जोकि वर्तमान समय में खंडहर में तब्दील हो चुका है। इस बिल्डिंग में पूर्व में एनसीसी ऑफिस हुआ करता था। इस बिल्डिंग के बरामदे में 21 जून को एक शव पड़ा मिला। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सीओ सदर सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि शव 20 से 25 दिन पुराना लग रहा है। शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Also Read