Chitrakoot News : तेज रफ्तार हार्वेस्टर ने बाइक सवारों को मारी जोरदार टक्कर, महिला और बच्ची की दर्दनाक मौत

UPT | महिला और बच्ची की दर्दनाक मौत

Oct 09, 2024 02:49

राजापुर थाना क्षेत्र के लूप लाइन मिश्रन पुरवा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां और उसकी 5 महीने की बच्ची की जान चली गई। हादसा तब हुआ जब...

Chitrakoot News : राजापुर थाना क्षेत्र के लूप लाइन मिश्रन पुरवा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां और उसकी 5 महीने की बच्ची की जान चली गई। हादसा तब हुआ जब तेज रफ्तार हार्वेस्टर ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मारी, जिसमें तीन लोग सवार थे। 


हादसे में मां-बेटी की मौत जानकारी के मुताबिक, अमरनाथ पुत्र रामप्रसाद बाइक चला रहे थे, जिस पर शिव चरित्र पुत्र कंचन सिंह, संतोषीया (30) पत्नी रामचरित, और उनकी 5 महीने की बेटी उपासना भी सवार थीं। समय करीब 3:30 बजे रोड पर अचानक तेज रफ्तार हार्वेस्टर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे संतोषीया और उनकी मासूम बेटी उपासना की मौके पर ही मौत हो गई।
मौके पर पहुंची पुलिस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। राजापुर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि कानून व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है और परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। एक्सीडेंट करने वाली गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया गया।

Also Read