लोकसभा चुनाव 2024 : 17 मई को प्रधानमंत्री की रैली को लेकर हेलीपैड तैयार, सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम

UPT | मौके पर मौजूद पुलिस-प्रशासन के अधिकारी

May 15, 2024 02:18

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिलें में 17 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा को लेकर बीएनवी के मैदान में बनाए जा रहे हेलीपैड...

Hamirpur News (Anand B Awasthi) : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिलें में 17 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा को लेकर बीएनवी के मैदान में बनाए जा रहे हेलीपैड और सभा स्थल का निर्माण कार्य पर एसपीजी निगरानी कराया गया। वहीं सुरक्षा को लेकर बम निरोधक दस्ते ने निरीक्षण किया है। हेलीपैड और सभा स्थल का कार्य तेजी से किया जा रहा है।

एसपीजी टीम अपनी देखरेख में करा रही निर्माण कार्य
हमीरपुर जिले के राठ कस्बे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा 17 मई को बीएनबी इंटर कालेज के मैदान पर होनी प्रस्तावित है। जिसको लेकर एसपीजी, बम निरोधक दस्ता और खुफिया विभाग ने डेरा डाल लिया है। कॉलेज में तीन हेलीपैड और सभास्थल को एसपीजी टीम अपनी देखरेख में निर्माण कार्य करा रही है। सभा स्थल के लिए तेजी से पंडाल व बेरीकेटिंग का कार्य चल रहा है। दर्शकों के लिए कुर्सियां और कूलर की व्यवस्था होने लगी है। एसपीजी के अधिकारी हर व्यवस्था पर नजर रखे हुए हैं।

भाजपा नेताओं ने किया रैली स्थल का निरीक्षण 
बम निरोधक दस्ता और खुफिया विभाग की टीम ने मैदान में पहुंचकर चप्पे-चप्पे पर निगरानी कर रही है। मैदान के बाहर सड़क किनारे चारों ओर साफ सफाई का कार्य तेजी से चल रहा है। वीएनबी डिग्री और इंटर कॉलेज के मैदान में कड़ी सुरक्षा लगा दी गई है। ताकि कोई भी बाहरी व्यक्ति अंदर नहीं जा सके। डीएम राहुल पांडे, एसपी डॉ. दीक्षा शर्मा व जिले के प्रशासनिक अधिकारी रहे। वही रैली प्रभारी हरीश भाटी, भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील पाठक, जिला प्रभारी देवेश कोरी, उमाकांत लोधी, मनोज कुमार गुप्ता, केके बंटी, महेंद्र शुक्ला, नवेंद्र सिंह, जयशंकर त्रिपाठी ने निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। मंडल अध्यक्ष महेंद्र शुक्ला ने बताया कि पुलिस व प्रशासन रैली के लिए पूरी तरह सतर्क है। एक लाख से अधिक भीड़ के लिए पूरी व्यवस्था बनाई जा रही है। 

Also Read