Chitrakoot News : खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल दिसंबर में, तैयारियां शुरू, सीएम ने दी हरी झंडी...

UPT | मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से मुलाकात करते फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला।

Oct 08, 2024 10:07

चित्रकूट में खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकीं हैं। दिसंबर में होने वाले इस प्रतिष्ठित आयोजन में बुंदेलखंड की हजारों प्रतिभाओं को मंच मिलेगा, जबकि मुंबई की सैकड़ों फिल्मी हस्तियां इसमें...

Chitrakoot News : चित्रकूट में खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकीं हैं। दिसंबर में होने वाले इस प्रतिष्ठित आयोजन में बुंदेलखंड की हजारों प्रतिभाओं को मंच मिलेगा, जबकि मुंबई की सैकड़ों फिल्मी हस्तियां इसमें शिरकत करेंगी। फेस्टिवल के संयोजक और प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत की और मुख्यमंत्री को आयोजन का आमंत्रण दिया।  

प्रतिभाओं को मिलेगा मंच
यूपी बुंदेलखंड के संयोजक अजीत सिंह ने बताया कि खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में लोक कलाकारों, फिल्म निर्माताओं और गायन-नृत्य जैसी प्रतिभाओं को खासतौर पर मंच मिलेगा। साथ ही, बुंदेलखंड में बनी फिल्मों और शॉर्ट मूवीज का प्रदर्शन 'टपरा टाकीज' में किया जाएगा।  

13 जिलों के कलाकारों का सम्मान
मुंबई में अभिनेत्री सुष्मिता मुखर्जी के नेतृत्व में सैकड़ों कलाकारों को आमंत्रित किया जा रहा है। इस बार फेस्टिवल में यूपी और एमपी के 13 जिलों के कलाकारों को भी सम्मानित किया जाएगा। आयोजन के दौरान अभिनय की बारीकियां सिखाने के लिए विशेष कार्यशालाएं भी आयोजित की जाएंगी। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी धर्मनगरी के संत उद्घाटन के मुख्य अतिथि होंगे। साथ ही यूपी और एमपी की प्रमुख राजनीतिक हस्तियां भी इस आयोजन में भाग लेंगी।

Also Read