Gonda News : गोंडा में यूपी एटीएस की टीम ने की छापेमारी, एक युवक को उठाया, आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का शक 

UPT | गोंडा।

Feb 04, 2024 23:51

नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पांडेय बाजार पुलिस चौकी के पास स्थित रकाबगंज में शेरू उर्फ इरशाद (40 वर्ष) मदीना कंजुल ईमान के नाम से दुकान चलाता है। वह मजहबी और इस्लामी किताबों के साथ कई इस्लाम से जुड़े सामानों की बिक्री करता है।

Gonda News : जिले में देश विरोधी गतिविधियों में जुड़े होने की आशंका में यूपी एटीएस टीम की छापेमारी से एक बार फिर से हड़कंप मचा हुआ है। रविवार को यूपी एटीएस की टीम ने नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत छापेमारी करके एक दुकान से एक युवक को उठाकर के पूछताछ के लिए लखनऊ ले गई है। छापेमारी के दौरान यूपी एटीएस की टीम में चार-पांच लोग सादी वर्दी में पहुंचे थे। युवक मजहबी और इस्लामी किताबें के साथ कई इस्लाम से जुड़े सामानों की बिक्री करता है। दरअसल, यूपी एटीएस द्वारा की छापेमारी की जानकारी गोंडा पुलिस अधीक्षक से लेकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को नहीं दी गई है।

नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पांडेय बाजार पुलिस चौकी के पास स्थित रकाबगंज में शेरू उर्फ इरशाद (40 वर्ष) मदीना कंजुल ईमान के नाम से दुकान चलाता है। वह मजहबी और इस्लामी किताबों के साथ कई इस्लाम से जुड़े सामानों की बिक्री करता है। जानकारी के मुताबिक रविवार को दिन में तीन से चार बजे की बीच में यूपी एटीएस की टीम ने अचानक 4-5 गाड़ियों से दुकान पर पहुंचकर छापेमारी करके शेरू उर्फ इरशाद को अपने साथ लखनऊ लेकर के गई है। उस पर आतंकी गतिविधियों से जुड़े होने की आशंका है।

छापेमारी के दौरान एटीएस की टीम के चार से पांच लोग सादी वर्दी में थे, उन्होंने आसपास के लोगों से जानकारी ली। दरअसल, शेरू उर्फ इरशाद अत्तारी के पिता सलामत उल्ला चुंगी नाका के पास सब्जी बेचने का काम करते थे और कई साल पहले उनकी मौत हो गई है। उनकी मौत होने के बाद शेरू उर्फ इरशाद अत्तारी मजहबी और इस्लाम से जुड़ी किताबों की दुकान खोल करके उसकी बिक्री करता है।

यूपी एटीएस टीम के छापेमारी से आसपास के इलाकों में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं जब यूपी एटीएस टीम की छापेमारी को लेकर के गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसी किसी भी सुरक्षा एजेंसियों द्वारा कोई भी छापेमारी या गिरफ्तारी की सूचना गोंडा पुलिस को नहीं दी गई है। सुरक्षा एजेंसी स्वतंत्र है, वह कहीं भी छापेमारी करके किसी को भी गिरफ्तार करके या पकड़ करके अपने साथ पूछताछ के लिए ले जा सकती है।
 

Also Read