Deoria News : नगर पालिका कर्मचारियों ने कार्यालय में तालाबंदी की, कार्य बहिष्कार किया, जानें क्यों 

UPT | तालाबंदी कर धरने पर बैठे नगर पालिका कर्मचारी।

Sep 10, 2024 19:35

खबर यूपी के जनपद देवरिया से है, जहां नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों ने अपने साथी कर्मचारियों के साथ सभासदों द्वारा मारपीट के विरोध में कार्य का बहिष्कार किया और तालाबंदी कर हड़ताल पर चले गए। देवरिया...

Deoria News : खबर यूपी के जनपद देवरिया से है, जहां नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों ने अपने साथी कर्मचारियों के साथ सभासदों द्वारा मारपीट के विरोध में कार्य का बहिष्कार किया और तालाबंदी कर हड़ताल पर चले गए। देवरिया नगर पालिका के कर्मचारियों का कहना है कि जब तक मारपीट करने वाले सभासदों की गिरफ्तारी नहीं होती, तब तक हड़ताल जारी रहेगी।

क्या है पूरा मामला
नगर पालिका परिषद में सोमवार की दोपहर कुछ सभासद अचानक कर निरीक्षक हिमांशु गुप्ता के कक्ष में पहुंच गए। उन्होंने कर निरीक्षक के सभासद कक्ष में बुलाने के बावजूद नहीं पहुंचने पर नाराजगी जताई। इसी बात को लेकर बहस होते-होते कहासुनी और फिर मारपीट होने लगी। सभासदों ने कर्मचारियों को बाहर निकालकर निरीक्षक को पीटना शुरू कर दिया। 

इसलिए नाराज हुए सभासद
सूत्रों की मानें तो मोहल्ले में साइन बोर्ड को लेकर चर्चा के लिए सभासदों ने नगर पालिका की पुरानी बिल्डिंग स्थित सभासद कक्षा में कर निरीक्षक को बुलाया था। कर निरीक्षक वहां नहीं पहुंचे। इससे नाराज होकर कुछ सभासदों ने कर निरीक्षक के कक्ष में पहुंचकर उनकी पिटाई कर दी। घटना के बाद नगर पालिका में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। पुलिस मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई है।

Also Read