Jhansi News : त्रयोदशी में शामिल होने जा रहे युवक की सड़क हादसे में हुई मौत

सोशल मीडिया | त्रयोदशी में शामिल होने जा रहे युवक की मौत

Sep 21, 2024 18:15

झांसी में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई। यह हादसा गुरसराय थाना क्षेत्र के लोहिया पुल के पास हुआ। मृतक...

Jhansi News : झांसी में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई। यह हादसा गुरसराय थाना क्षेत्र के लोहिया पुल के पास हुआ। मृतक युवक त्रयोदशी के अवसर पर अपने रिश्तेदारों के यहां जा रहा था।



क्या हुआ था?
जालौन के कोटरा निवासी लोकेंद्र यादव के अनुसार, उनका छोटा भाई जितेंद्र कुमार यादव (42) शुक्रवार रात को बाइक से रजवारा गांव जा रहा था, जहां उसकी चचेरी बहन का ससुराल है। पिछले दिनों उसकी सास का निधन हुआ था और जितेंद्र त्रयोदशी में शामिल होने जा रहा था। रात करीब 8:45 बजे लोहिया पुल के पास एक अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल जितेंद्र को झांसी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

परिवार में पसरा मातम
जितेंद्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। उसके दो बच्चे, 16 साल की बेटी स्नेहा और 12 साल का बेटा सुजल, पढ़ाई करते हैं। पत्नी ऊषा इस दुखद घटना से सदमे में हैं।

पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है।

Also Read