झांसी से बड़ी खबर : प्लेटफॉर्म से टकराई पैसेंजर ट्रेन, बड़ा हादसा टला

Uttar Pradseh Times | लक्ष्मीबाई झाँसी रेलवे स्टेशन

Jan 17, 2024 13:14

इस घटना से रेलवे यातायात पर किसी प्रकार का कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। सारी ट्रेनें यथावत अपने प्लेटफार्म से जा रही हैं और इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए जो भी जिम्मेदार कर्मचारी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी...


Jhansi News: झांसी के वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी रेलवे स्टेशन पर रेलवे यार्ड में शंटिंग के दौरान बड़ा हादसा होने से रह गया। एक पैसेंजर ट्रेन यार्ड के प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई जिससे प्लेटफार्म क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि इसमें किसी के जान माल की कोई भी हानि नहीं हुई है। इस पूरे घटनाक्रम पर रेलवे जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि रेलवे यार्ड में शंटिंग के दौरान ट्रेन शंट की जा रही थी तभी जो डायडल होता है उसको पुश कर दिया । इस घटना से रेलवे यातायात पर किसी प्रकार का कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। सारी ट्रेनें यथावत अपने प्लेटफार्म से जा रही हैं और इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए जो भी जिम्मेदार कर्मचारी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी ।

किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई
झांसी रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब ट्रेन संख्या 11903 आगरा कैंट-इटावा पैसेंजर को बैक किया जा रहा था। ट्रेन बैक करते समय ओल्ड कंडम स्टोर पर चढ़ गई। जिसके बाद प्लेटफार्म क्षतिग्रस्त हो गया। अचानक प्लेटफॉर्म पर चढ़ी ट्रेन को देख प्लेटफार्म पर उपस्थित यात्रियों में हड़कंप मच गया।  घटना प्लेटफार्म नंबर 07 की बताई जा रही है। गनीमत यह रही कि उक्त घटना में किसी प्रकार का न तो यातायात अवरुद्ध हुआ और न किसी प्रकार की जनहानि हुई। 

Also Read