झांसी में सरकारी राशन की दुकान पर खूनी संघर्ष : पूर्व कोटेदार ने मौजूदा कोटेदार को मारी गोली, तलाश में जुटी पुलिस

UPT | घटनास्थल पर मौजूद लोग।

Sep 23, 2024 01:29

चिरगांव के अतपेई गांव में रविवार सुबह एक दिल दहलाने वाली घटना में कोटे की दुकान को लेकर पुरानी रंजिश में एक युवक ने अपने पड़ोसी बुजर्ग को गोली मार दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Jhansi News : चिरगांव के अतपेई गांव में रविवार सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक ने अपने पड़ोसी बुजुर्ग पर फायरिंग कर दी। इस घटना में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उन्हें तुरंत मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है।

ये है पूरा मामला
घायल बुजुर्ग मातादीन (65) की पत्नी के नाम सरकारी कोटे की दुकान है। इसी कोटे को लेकर उनका पड़ोसी कौशल से पिछले एक साल से विवाद चल रहा था। दोनों के बीच पहले भी मारपीट हो चुकी है और मुकदमेबाजी भी चल रही थी। शनिवार को भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था।

सीने में गोली लग गई
रविवार सुबह कौशल ने अचानक मातादीन पर फायर झोंक दिया, जिससे मातादीन के सीने में गोली लग गई। घटना की सूचना मिलते ही एसपी (आरए) गोपीनाथ सोनी समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल भेजा गया।



तलाश में जुटी पुलिस
एसपी ग्रामीण गोपी नाथ सोनी ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने आरोपी कौशल की तलाश शुरू कर दी है और आसपास के इलाकों में दबिश दी जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read