Auraiya News : पुलिस की जीप पर बैठकर युवती ने बनाई रील, वीडियो वायरल होने के बाद सिपाही... 

UPT | पुलिस जीप पर बैठकर युवती ने बनाई रील

Mar 09, 2024 18:11

औरैया में पुलिस की जीप में बैठकर युवती ने रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने इस वीडियो को संज्ञान में लिया है। जीप चालक को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वहीं, रील बनाने वाली युवती के परिजनों को बुलाकर सख्त हिदायत दी गई है।

Kanpur News : यूपी के औरैया से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। युवती पुलिस की जीप पर बैठकर रील बना रही है। युवती पुलिस जीप के बोनट पर बैठकर अपना वीडियो बनवा रही है। युवती का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए जीप चलाने वाले सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है। इसके साथ ही युवती के परिजनों को कोतवाली बुलाकर वार्निंग देकर छोड़ दिया गया है।

क्या है पूरा मामला
सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित देवकली मंदिर में महाशिवरात्रि के मौके पर हजारों भक्तों की भीड़ लगी थी। कानून व्यवस्था को संभालने पुलिस की टीम जीप खड़ी कर के भक्तों की लाइन लगवाने में जुटी थी। इसी दौरान खाली पुलिस जीप देखकर एक युवती जीप के बोनट पर बैठकर रील बनाने लगी। इसके बाद उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वाहन में चालक नहीं था मौजूद
डिप्टी एसपी एमआर सिंह ने बताया कि औरैया के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक युवती का सरकारी वाहन पर बैठकर रील बनवाने का वीडियो वायरल हुआ है। शुक्रवार को महाशिवरात्रि का पर्व था। देवकली मंदिर में भक्तों का तांता लगा हुआ था। कोतवाली के वाहन चालक मौजूद नहीं थे। इसलिए लाइसेंसधारी आरक्षी वाहन चलाकर ले गया था। सरकारी वाहन को पार्किंग में खड़ाकर श्रद्धालुओं की लाइन लगवाने के लिए चला गया था।

सिपाही को लाइन हाजिर किया गया
उन्होंने बताया कि खाली सरकारी वाहन देखकर युवती ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस संबंध में युवती के परिजनों को बुलाकर सख्त हिदायत दी गई है। सिपाही को अन्य जगह पर ड्यूटी करने के संबंध में लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Also Read