Loksabha Elections-2024 : अखिलेश यादव बोले-अग्निवीर की नौकरी देकर युवाओं के साथ ठगी, मीडिया जिसका दाना खाती है उसी का गाना गाने लगती है

UPT | Akhilesh yadav

May 08, 2024 02:46

अखिलेश यादव के सामने बसपा सरकार में राज्यमंत्री रहे राम जी शुक्ला ने अपने नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि रहे भाई लाल जी शुक्ला के साथ सपा का दामन थाम लिया।

Auraiya News : औरैया पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ समेत बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने मीडिया पर भी लगाए गंभीर आरोप लगाए। अखिलेश ने मोदी-योगी और बीजेपी सरकार को बताया झूठा का पुलिंदा।

अखिलेश यादव के सामने बसपा सरकार में राज्यमंत्री रहे राम जी शुक्ला ने अपने नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि रहे भाई लाल जी शुक्ला के साथ सपा का दामन थाम लिया। सदर औरैया कोतवाली क्षेत्र के मंडी समिति परिसर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने हेलीकॉप्टर से पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अखिलेश यादव ने मंच पर पहुंचते ही जनता का अभिवादन करते हुए मंच पर आसीन सभी नेताओं का भी अभिवादन किया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर गंभीर रूप लगाते हुए कहा कि यह सरकार युवाओं और किसने की विरोधी है रोजगार देने के नाम पर युवाओं को ठगा गया है ,अग्नि वीर जैसी सुविधाएं देकर 4 साल की नौकरी देने का झांसा दिया , उसके साथ ही साथ महंगाई पर भी बीजेपी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप , समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही सबसे पहले अग्निवीर की व्यवस्था को खत्म करेंगे इसके साथ ही साथ महंगाई और भ्रष्टाचार पर भी अंकुश लगाएगी ।मीडिया पर आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया बिलकुल उसी तरह काम करती है जिसका दाना उसी का गाना । जो देगा दाना उसी का गायेंगे गाना ।

Also Read