Etawah News : इटावा में वंदे भारत से टकराया मवेशी, प्रेशर पाइप फटा, दो घंटे बाद हुई रवाना

UPT | वंदे भारत

Oct 04, 2024 11:18

इटावा के भरथना रेलवे स्टेशन के पास वंदे भारत एक्सप्रेस से सांड़ टकरा गया। जिसकी वजह से उसका प्रेशर पाइप फट गया। जिसकी वजह से ट्रेन लगभग दो घंटे तक भरथना स्टेशन पर खड़ी रही।

Short Highlights
  • इटावा के भरथना स्टेशन के पास वंदे भारत ट्रेन से सांड़ टकराया।
  • वंदे भारत एक्सप्रेस का प्रेशर पाइप फटा।
  • भरथना स्टेशन पर दो घंटे खड़ी रही ट्रेन।
Etawah News: के अयोध्या से आनंद बिहार जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस से भरथना रेलवे स्टेशन के पास सांड़ टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसका प्रेशर पाइप फट गया। जिसकी वजह से ट्रेन पहले भरथना और एकदिल रेलवे स्टेशन पर लगभग दो घंटे तक खड़ी रही। जिसकी वजह से रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। तत्काल टेक्निकल टीम को मौके पर रवाना किया गया।

तकनीकी विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर प्रेशर पाइप को दुरुस्त किया। तब जाकर ट्रेन को रवाना किया जा सका। उत्तर मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी अमित सिंह ने बताया कि कानपुर से स्पेशल ट्रेन भेजने की व्यवस्था की गई थी। लेकिन तकनीति खामी को ठीक कर लिया गया, इस लिए स्पेशल ट्रेन नहीं भेजी गई।



इससे पहले भी भरथना और साम्हो स्टेशन के पास ट्रेन के इंजन में खराबी आ गई थी। जिसकी वजह से ट्रेन लगभग तीन घंटे खड़ी रही थी। इसके बाद उसे दूसरे इंजन की मदद से पहुंचाया गया था। इस दौरान वाराणसी से आगरा जाने वाली वंदे भारत ट्रेन को लूप लाइन से निकाला गया। इस बीच यात्रियों में नाराजगी और अफरा-तफरी देखी गई।

Also Read