कानपुर में अजय राय बोले : 400 पार, 80 में 80 और बनारस में 10 लाख पार, तीनों गारंटी की जनता ने निकाली हवा

UPT | कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय।

Jun 16, 2024 03:08

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि संघ और बीजेपी के बीच मनमुटाव चल रहा है। जब से सरकार बनी है मंहगाई आसमान छू रही है। अब देखने वाली बात होगी यह सरकार कब तक चलेगी।

Kanpur News: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने बीजपी और संघ पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत और इंद्रेश कुमार के जुबान पर दिल की बात आ गई। संघ और भाजपा में अंदर-अंदर तनाव चल रहा है। अजय राय यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की तीन गारंटी थी, पहली चार सौ पार, दूसरी 80 में से 80, बनारस में 10 लाख पार। काशी की महान जनता ने हवा निकाल दी।

कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय रामादेवी पहुंचे। जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। यूपी में इंडिया गठबंधन के शानदार प्रदर्शन को लेकर उन्हें बधाई दी। मीडिया से बात करते हुए अजय राय ने कहा कि यूपी में कांग्रेस पार्टी आगे बढ़ रही है। हम यूपी में एक पर थे अब हम छह पर आ गए हैं। जहां पर हारे हैं, वहां भी मजबूती से लड़े हैं।

बीजेपी को उखाड़ फेंकेंगे
हमारा गठबंधन मजबूती से खड़ा है, हम लोग बीजेपी को उखाड़ कर फेंक देंगे। कानपुर में जो कमियां रह गईं होंगी, हम लोग बैठ कर उन्हें दूर करेंगे। जब से यह सरकार बनी है, मंहगाई लगातार बढ़ती चली जा रही है। दूध, दाल, आटा समेत सभी खाद्य सामाग्री के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

लंगड़ी सरकार है
कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय रॉय एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जो सरकार बैसाखी पर चल रही है, उसके बारे में बोला था। उन्होंने अपनी सरकार बनाने की बात नहीं कही है। एनडीए की जो सरकार बनी है, यह बैसाखी पर चल रही है, लंगड़ी सरकार है। कब गिर जाएगी और कब ठोकर लग जाएगी कुछ पता नहीं है। इस लिए उन्होंने बोला है कि इस सरकार का कोई भरोसा नहीं है कि कितने दिन चलेगी। 

Also Read