Etawah News : इटावा में भरभरा कर ढह गया मिट्टी का टीला, रिटायर एडीओ की मौत

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 10, 2024 22:12

इटावा में एक मिट्टी का टीला भरभरा कर ढह गया। जिसकी चपेट में रिटायर एडीओ आ गए। उन्हें फौरन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। लेकिन उपचार के दौरान मौत हो गई।

Short Highlights
  • दोपहर के वक्त मिट्टी के टीले की छाया में खड़े थे
  • पैतृक गांव खेत देखने गए थे रिटायर एडीओ
Etawah News : यूपी के इटावा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। रिटायर एडीओ बुधवार को गांव स्थित खेत देखने गए थे। दोपहर के वक्त धूप होने की वजह से रिटायर एडीओ मिट्टी के टीले की छाया में खड़े हो गए। इसी दौरान मिट्टी का टीला भरभरा कर ढह गया। टीले की मिट्टी में रिटायर एडीओ दब गए, ग्रामीणों की मदद से उन्हें बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

फ्रेंड्स कॉलोनी के राम नगर मोहल्ला निवासी नरेंद्र कुमार (67) सात साल पहले एडीओ के पद से रिटायर हुए थे। नरेंद्र कुमार का बलरई थाना क्षेत्र स्थित बाऊथ में पैतृक गांव है। बुधवार को नरेंद्र अपने पैतृक आवास पर गए थे। इस वह खेतों की स्थिति देखने के लिए पहुंचे थे। उनके साथ गांव के कुछ लोग भी थे। दोपहर के वक्त धूप होने की वजह से नरेंद्र मिट्टी के टीले की छाया में खड़े हो गए थे।

उपचार के दौरान मौत 
इसी दौरान पूरा टीला भरभरा कर ढह गया। टीले की मिट्टी के तले नरेंद्र कुमार दब गए। उनके साथ में मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने मिट्टी हटाकर नरेंद्र को बाहर निकाला। उन्हें फौरन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। 

शव का पोस्टमॉर्टम 
बलरई एसआई शेर सिंह तोमर को जब घटना की जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों और परिजनों से पूछताछ की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। इसके साथ ही नरेंद्र कुमार के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Also Read