India Bangladesh Test match : दूसरे दिन भी टेस्ट मैच पर मंडराया खतरा, जानें क्या है वजह

UPT | ग्रीनपार्क मैदान

Sep 28, 2024 12:37

कानपुर के ग्रीनपार्क मैदान में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। कल शुक्रवार से शुरू हुए पहले दिन का मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो पाया।पहले दिन मैच की शुरुआत एक घंटे देरी से हुई।वही आज दूसरे दिन भी बारिश के चलते मैच की शुरुआत नही हो सकी।

Kanpur News: कानपुर के ग्रीनपार्क मैदान में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। कल शुक्रवार से शुरू हुए पहले दिन का मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो पाया।पहले दिन मैच की शुरुआत एक घंटे देरी से हुई।जिसके बाद दोपहर में फिर से बारिश शुरू हो गई और महज 3 घंटे ही मैच खेला जा सका।वही अब दूसरे दिन के मैच पर भी बारिश का साया मंडरा रहा है।

बारिश के चलते दूसरे दिन के खेल पर भी मंडराया खतरा
बता दे की भारत बांग्लादेश टीम के बीच होने वाला दूसरा टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क मैदान में खेला जा रहा है।कल बारिश होने के चलते मैच 3 घंटे ही मैच खेला जा सका।वही आज दूसरे दिन भी सुबह 9:30 से मैच की शुरुआत होनी थी लेकिन बारिश के चलते मैच नहीं हो सकी। सुबह से ही धीमी बौछार कानपुर को भिगो रही है। ऐसे में मैच समय से शुरू नहीं हो पाया है। ग्रीनपार्क के मैदान को कवर कर दिया गया है। उधर रुक-रुककर हो रही बारिश की वजह से दर्शक भी नाखुश नजर आ रहे हैं।पिच को सुखाया जा रहा है, अनुमान है कि 12: 30 के बाद से मैच शरू होगा।

पहले दिन हुआ 166 मिनट का खेल
जानकारी के मुताबिक कल पहले दिन ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में लंच तक बांग्लादेश ने 26 ओवर में 2 विकेट खोकर 72 रन बनाए। भारत को दोनों सफलता आकाशदीप ने दिलाई। भोजन के बाद के दूसरे सत्र में बांग्लादेश ने अपना तीसरा विकेट खोया। इस सत्र में अभी कुल 9 ओवर का ही खेल हो सका था कि तेज बारिश फिर बाधा बनी। तेज बारिश देखकर अंपायर्स ने पहले दिन का खेल खत्म करने की घोषणा कर दी। पहले दिन 166 मिनट का ही खेल हो सका। बांग्लादेश ने पहली पारी में 35 ओवर में 3 विकेट खोकर 107 रन बनाए। पहले दिन का मैच बारिश के कारण डेढ़ घंटे देरी से शुरु हुआ।

Also Read