शर्मनाक: इटावा में पड़ोसी ने सात साल की बच्ची को बंधक बनाकर किया कुकर्म, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 30, 2024 16:23

इटावा में पड़ोसी ने सात साल की बच्ची को कमरे में बंधक बनाकर कुकर्म किया। बच्ची शाम के वक्त घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोसी ने उसे कमरे में बंधक बनाकर गलत काम किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Etawah News: यूपी के इटावा से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। गुरूवार शाम पड़ोसी ने कमरे में बंधक बनाकर सात साल की बच्ची के साथ कुकर्म किया। पीड़िता जब रोते हुए घर पहुंची, तो परिजनों को घटना की जानकारी हुई। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। पीड़िता के चाचा की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और कुकर्म की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

इकदिल थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में रहने वाली पीड़िता के पिता बाहर नौकरी करते हैं। गांव में पीड़िता की मां, भाई और ​परिवारिक सदस्यों के साथ रहती है। पीड़ित बच्ची के चाचा ने बताया कि भतीजी घर के बाहर शाम सात बजे खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोसी अंकित ने भतीजी को कमरे में बंद कर लिया। इसके बाद उसके साथ कुकर्म किया।

रोते हुए बच्ची पहुंची घर
बच्ची ने शोर मचाने की कोशिश की तो उसका मुंह दाब दिया। उनका आरोप है कि घटना के समय मां और पत्नी घर में मौजूद थीं। आरोपी ने जब बच्ची को छोड़ा, तो वह रोते हुए घर पहुंची। उसने परिजनों को आप बीती बताई। इसके बाद आरोपी के घर के बाहर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई।

गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज
स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी भीमसेन पौनिया के मुताबिक चाचा की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो और कुकर्म की धारा में रिपोर्ट की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है।
 

Also Read