इटावा में शिवपाल यादव : बोले- अखिलेश दिल्ली, हम सब मिलकर प्रदेश संभालेंगे, उपचुनाव मिलकर लड़ेगा इंडिया गठबंधन

UPT | शिवपाल सिंह यादव

Jun 23, 2024 17:22

शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पेपर लीक मामले में सरकार ने जांच कराने में देरी कर दी। यदि समय रहते नकेल कस दी जाती, तो आज लाखों बच्चों का भविष्य अंधकार में नहीं होता।

Etawah News: लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने यूपी में बीजेपी को बैकफुट पर धकेल दिया है। यूपी में सपा के 37 सांसद सरकार को घेरने का काम करेंगे। सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव दिल्ली की राजनीति संभालेंगे। हम सभी जितने भी विधायक, पदाधिकारी हैं। सभी मिलकर यूपी की राजनीति संभालेंगे।

इंडिया गठबंधन सदन में विपक्ष की भूमिका में रहेगा
सपा के वरिष्ठ नेता और महासचिव शिवपाल सिंह यादव रविवार को एक रेस्टोरेंट के उद्घाटन में इटावा पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन सदन में विपक्ष की भूमिका में रहकर जनता की आवाज को बुलंद करेगा। यूपी में विधानसभा उपचुनावों की घोषणा नहीं हुई है। जब भी चुनावों की घोषणा होगी, इंडिया गठबंधन मिलकर चुनाव लड़ेगा। हमारा गठबंधन सभी सीटों को जीत रहा है।

सरकार ने जांच में देरी कर दी
करहल विधानसभा सीट से कौन चुनाव लड़ेगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जल्द ही इसकी घोषणा कर देंगे। किसको वहां से चुनाव लड़ाना है, अखिलेश तय करेंगे। बीजेपी के शासन में नीट के आलावा और भी परीक्षा रद्द हुई हैं। सभी परीक्षाओं के पेपर लीक हुए हैं, जांच में बहुत देरी कर दी है।

सभी मिलकर करेंगे नेतृत्व
जब पहली बार पेपर लीक हुआ था। उसी दौरान कठोर कार्रवाई करने की जरूरत थी। यूपी में नेता प्रतिपक्ष के सवाल उन्होंने कहा कि जिसको भी जिम्मेदारी मिल जाएगी। पार्टी के जितने भी लोग हैं, विधायककृपदाधिकारी मिलकर नेतृत्व करेंगे।

Also Read