Kannauj News : बिजली का बिल जमा करने को लेकर पिता-पुत्र के बीच हुआ खूनी संघर्ष

Uttar Pradesh Times | घायल की पत्नी

Jan 08, 2024 17:52

रामविलास शाक्य के नाम पर बिजली कनेक्शन है। उसी कनेक्शन पर सुनील उसके भाई बिजेंद्र, सुमित बिजली का उपभोग करते हैं। पिछले कई महीनों से बिजली का बिल बकाया था।

Kannauj News : कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खोजीपुर रम्पुरा में बिजली का बिल जमा करने को लेकर पिता-पुत्र के बीच खूनी संघर्ष हुआ है। इसमें बड़े बेटे ने अपने पिता के ऊपर हवाई फायरिंग कर दी। जिसके बाद आपसी मारपीट में बड़ा पुत्र घायल हो गया।

पैसे मांगने पर पिता-बेटे में हुई मारपीट
यह मामला ग्राम खोजीपुर रम्पुरा निवासी रामविलास शाक्य के नाम पर बिजली कनेक्शन है। उसी कनेक्शन पर सुनील उसके भाई बिजेंद्र, सुमित बिजली का उपभोग करते हैं। पिछले कई महीनों से बिजली का बिल बकाया था। जब पिता रामविलास ने अपने बड़े बेटे सुनील से बिजली का बिल जमा करने के लिए पैसे मांगे तो वह वहां पर तमंचा लेकर पहुंचा। बिल के हिसाब को लेकर आपस में कुछ कहासुनी हो गई। इस पर सुनील ने साथ लाए तमंचे से हवाई फायर कर दिया। इसी बात से नाराज होकर पिता ने पुत्र सुमित के साथ मिलकर सुनील की लाठी डंडों से पिटाई कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के लोग भी मौके पर एकत्र हो गए।

इसकी सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। घायल सुनील को अस्पताल भिजवाया गया। घायल सुनील की पत्नी सुधा ने पुलिस को बताया कि उसके देवर ने उनके पति को गोली मार दी लेकिन अस्पताल के डॉक्टर ने पुलिस को बताया की गोली लगने का घाव नहीं है तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घटना की जानकारी को लेकर बात करते हुए कोतवाल जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बिजली बिल को लेकर पारिवारिक विवाद है। फायरिंग जैसी घटना नहीं हुई। मारपीट हुई है, उसकी जांच की जा रही है। मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read