ऑथर Sumit Sharma

Kannauj News :  कन्नौज में बेटे ने पिता को उठाकर पटका, फिर ईंट से कूचकर कर दी हत्या, छोटे भाई ने दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

UPT | काल्पनिक तस्वीर

Apr 19, 2024 18:09

कन्नौज में नशे में धुत बेटे ने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

Kannauj News: यूपी के कन्नौज से एक दर्दनाक घटना प्रकाश में आई है। नशे में धुत बेटे का किसी बात को लेकर पिता से विवाद हो गया। बेटे ने पिता को पहले कई बार उठा-उठाकर पटका। इसके बाद ईंट से कूचकर फरार हो गया। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजन बुजुर्ग को लेकर मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

तिर्वा कोतवाली क्षेत्र वंशीपुरवा गांव में रहने वाले जसवंत वर्मा (55) किसान थे। जसवंत वर्मा दयाराम उर्फ सोनू, मोनू, गोपाल, सचिन के साथ रहते थे। नशे में धुत बड़े बेटे सोनू का पिता से किसी बात पर विवाद हो गया। गुस्से में आकर बेटे ने पिता को उठाकर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद ईंट से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के ​बाद बेटा मौके से फरार हो गया।

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
इस घटना के बाद प​रिवार में कोहराम मच गया। परिजन गंभीर हालत में उन्हें मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जसवंत वर्मा को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
पिता की मौत से आहत छोटे बेटे सोनू ने कोतवाली में तहरीर दी है। तिर्वा कोतवाल जेपी गंगवार के मुताबिक मृतक के बेटे की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा।
 

Also Read