कन्नौज लोकसभा सीट : BJP विधायक ने पुलिस को धमकाया, वीडियो वायरल, सपा और भाजपा एजेंट में झड़प

UPT | BJP विधायक कैलाश राजपूत का वीडियो वायरल

May 13, 2024 12:54

कन्नौज सीट के सौरिख विधानसभा क्षेत्र में तिर्वा बीजेपी विधायक कैलाश राजपूत का पुलिस को धमकी देने का वीडियो वायरल हो रहा है...

Kannauj News : कन्नौज लोकसभा सीट पर सुबह सात बजे से मतदान चल रहा है। कन्नौज सीट के सौरिख विधानसभा क्षेत्र में तिर्वा बीजेपी विधायक कैलाश राजपूत का पुलिस को धमकी देने का वीडियो वायरल हो रहा है। समाजवादी पार्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट कर इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है।

कई जगह ईवीएम मशीन खराब
कन्नौज में सौरिख विधानसभा क्षेत्र के तिर्वा बीजेपी विधायक कैलाश राजपूत का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह पुलिस कर्मियों को धमका रहे हैं और गाली देने का भी मामला सामने आया है। वहीं विधानसभा क्षेत्रों में कई जगहों पर ईवीएम मशीन खराब होने की भी सूचना आ रही है। ईवीएम मशीन के खराब होने से मतदाता परेशान हैं।
सपा एजेंट ने फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया
पिंक बूथ पर सपा और भाजपा एजेंट में झड़प का मामला सामने आया है। पुलिस ने बल प्रयोग कर दोनों पक्षों को भगाया। सपा एजेंट ने फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया है। पूरी घटना छिबरामऊ में पिंक पोलिंग बूथ की है। वहीं सपा ने आरोप लगाया है कि कन्नौज लोकसभा के तिर्वा विधानसभा में बूथ संख्या 219 पर मजिस्ट्रेट सपा एजेंट से वोटर लिस्ट छीनकर ले गए, जिससे मतदान प्रभावित हो रहा है।

Also Read