कन्नौज की बड़ी खबर : कन्नौज में हुई दिन-दहाड़े चोरी, नकद और लाखों के गहने लेकर चोर फरार

Uttar Pradseh Times | दिन-दहाड़े चोरी

Dec 28, 2023 17:42

सदर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत पुरानी पुलिस लाइन स्थित कांशीराम कालोनी की रहने वाली सुनीता कश्यप मजदूरी का काम करती है। बुधवार जब वह काम करने के लिए घर से बाहर दोपहर 12 बजे को घर से काम करने निकली तो अपना घर बंद करके गई, लेकिन...

Kannauj News (पंकज श्रीवास्तव) : यूपी के कन्नौज जिले में दिन-दहाड़े चोरों ने एक घर मे चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी की वारदात को अंजाम उस समय दिया गया, जब महिला मजदूरी के काम से घर से बाहर गई हुई थी। तभी अज्ञात चोरों ने घर में धुसकर महिला के रखे सोने-चांदी के आभूषण सहित हजारों रूपये की नकदी पार कर दी। पीड़ित महिला जब काम करके अपने घर पहुंची तो घर का दरबाजा खुला हुआ पाया। अंदर देखा तो माल-जेबर सब पार था। रोती-बिलखती महिला ने इस बात की लिखित शिकायत पुलिस से की है। महिला का कहना है कि लाखों रुपये के जेवरात थे जो चोर चुरा ले गए।

35 हजार रुपये नकदी सहित करीब ढाई लाख के जेवर चोरी
सदर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत पुरानी पुलिस लाइन स्थित कांशीराम कालोनी की रहने वाली सुनीता कश्यप मजदूरी का काम करती है। बुधवार जब वह काम करने के लिए घर से बाहर दोपहर 12 बजे को घर से काम करने निकली तो अपना घर बंद करके गई, लेकिन जब वह शाम को वापस लौटी तो गेट खुला हुआ पाया। जिससे पीड़िता भौचक्की रह गयी। अंदर जाकर देखा तो उसके बक्से का ताला भी टूटा पड़ा हुआ मिला। पीड़ित महिला ने बताया कि उसके बक्से से चोरों ने एक सोने का हार, 4 जोड़ी पायल, तोड़िया दो नग, एक अंगूठी सोने की, 35 हजार रूपये नकदी सहित करीब ढाई लाख के जेवर चोर चुरा ले गए।

पुलिस से शुरू की मामले की जांच
पीड़िता सुनीता ने पुलिस को लिखित सूचना देते हुए बताया कि हम काम पर चले गये थे। 12 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक काम पर रहे। जब काम से घर पर आये तो हमने थोड़ा से अपना गेट खुला देखा। जब हमने आगे बढ़कर देखा तो ताले सब टूटे पड़े थे, सब माल जेवर पैसा सब झार ले गये। घर पर उस समय कोई नही था, मेरी बिटिया भी काम करने गयी थी, तभी सब कुछ चोर चुरा ले गये। पूरा हार का सेट है, लर है अंगूठी है, पायल और बिछुआ है। चार जोड़ी तोड़िया है। बिटिया के हैं कान की बाली और कान के नग है। सब कुछ ले गए। पीड़िता सुनीता की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोरी की घटना की जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी विष्णु कांत तिवारी ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी। जिसको लेकर जांच की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
 

Also Read