लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा : दो कारोबारियों की मौत, तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, दो और लोगों की हालत गंभीर

UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 08, 2024 15:44

लखनऊ एक्सप्रेसवे हाइवे पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें दो बर्तन कारोबारियों की मौत हो गई। वहीं, इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का उपचार लखनऊ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। 

Kannauj News: यूपी के कन्नौज से एक दर्दनाक घटना प्रकाश में आई है। सिवान केदो बर्तन कारोबारियों की कन्नौज में एक सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं, इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। दरअसल सिवान के बड़े बर्तन कारोबारी परिवार के साथ इनोवा कार से लखनऊ स्थित एक डॉक्टर को दिखाने के लिए आए थे। डॉक्टर को दिखाने के बाद कारोबारी कार से वापस लौट रहे थे।

इसी दौरान लखनऊ एक्सप्रेसवे हाइवे पर चालक को अचानक नींद आने से इनोवा कार डिवाईडर से टकराकर पलट गई। कार सवार चार लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों का इलाज लखनऊ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

पुलिस की जांच में मृतकों की पहचान शिवजी प्रसाद और सोनू प्रसाद के रूप में हुई है। वहीं, घायलों की शिनाख्त ऊषा देवी और जितेंद्र के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। इसके साथ ही पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।
 

Also Read