Suspected Murder: कन्नौज में घर के अंदर सो रहे वीडीओ की गला रेतकर हत्या, घर में ही छिपा है हत्यारा

UPT | मृतक लेखपाल के परिजन

May 21, 2024 16:24

कन्नौज में ग्राम विकास अधिकारी की घर के अंदर गलारेत कर हत्या कर दी गई। वीडीओ की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया। लेकिन हैरानी की बात है कि मृतक का परिवार पुलिस की जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। 

Kannauj News: यूपी के कन्नौज से एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई है। सोमवार की रात घर के अंदर सो रहे वीडीओ (ग्राम विकास अधिकारी) की गलारेत कर हत्या कर दी गई। मंगलवार को वीडीओ का खून से सना हुआ शव कमरे में मिला है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव में रहने वाले अजय पाल सिंह सौरिख ब्लॉक में वीडीओ के पद पर तैनात थे। परिवार में पत्नी दो बेटे सिद्धार्थ, अमन और बेटी निधी राजपूत के साथ रहते थे। अजय पाल सिंह सोमवार रात लगभग 11 बजे अपने कमरे में सोने गए थे। बड़े बेटे सिद्धार्थ की नजर पड़ी, तो उसने पड़ोस में रहने वाले चाचा को घटना की जानकारी दी।

पुलिस की जांच में परिजन नहीं कर रहे सहयोग
वीडीओ का बेटा और भाई अस्पताल ले गए। जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजन हत्या के बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। पुलिस की पूछताछ में परिजन घटना से जुड़े पहलुओं को छिपा रहे हैं। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

कहीं घर में ही तो नहीं छिपा है हत्यारा
ग्राम विकास अधिकारी अजय पाल सिंह की हत्या संदिग्ध है। उनके बड़े बेटे सिद्धार्थ के मुंह और हाथ में कट के निशान हैं। इसके साथ ही गर्दन, पीठ और सीने पर नाखून से खरोचने के निशान पाए गए हैं। पुलिस का भी मानना है कि परिजन किसी बात को छिपा रहे हैं। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।
 

Also Read