Kannauj News : महिला का अश्लील वीडियो बनाकर युवक ने किया कई बार रेप, पति ने घर से निकाला

UP Times | symbolic Image

Jan 13, 2024 18:20

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां दो बच्चों के साथ मायके आई महिला को गांव के ही एक युवक ने ब्लैकमेल...

Short Highlights
  • पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार
  • युवक ने वीडियो बना कई बार किया बलात्कार
Kannauj News (अनूप बाजपेयी) : गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां दो बच्चों के साथ मायके आई महिला को गाँव के ही एक युवक ने ब्लैकमेल कर जबरन यौन सम्बंध बनाए। युवक ने जिसका वीडियो बनाकर महिला के साथ कई बार रेप किया। युवक ने महिला से वीडियो डिलीट करने के नाम पर 1 लाख रुपये मांगे, जब महिला ने रुपये देने से इंकार किया तो युवक ने वीडियो उसके पति के पास भेज दिया। इसके बाद महिला को पति ने घर से निकाल दिया। जिसके चलते न्याय के लिए पीड़िता ने आज एसपी के दरबार मे हाजिरी लगाई है।

यह है पूरा मामला
बता दें कि  न्याय के लिए एसपी ऑफिस पहुंची महिला ने बताया कि 10 दिसंबर को वह मायके आई थी। 11 दिसंबर के दोपहर में गांव के ही प्रशान्त ने नहाते हुए किसी तरह उसका वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जबरन शारीरिक सम्बंध बनाया। युवक ने सम्बंध बनाने का वीडियो बना लिया और उसके बाद कई बार बलात्कार कर कई वीडियो बनाए। युवक ने सारी वीडियो डिलीट करने के लिए एक लाख रुपये की मांग की। इज्जत बचाने के लिए महिला में किसी तरह 50 हजार रुपये दे दिए। मांग पूरी न होने पर युवक ने सभी अश्लील विडियो पति को भेज दिए। जिससे पीड़ित के पति और ससुराल वालों ने उसे घर से भगा दिया। एसपी को दिए प्रार्थना पत्र में महिला ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्यवाही की गुहार लगाई है।

Also Read