घर में अचानक लगी आग : छप्पर के नीचे सो रहा परिवार झुलसा, दो मासूम बहनों की मौत

UPT | दो मासूम बहनों की मौत

Apr 07, 2024 21:20

कानपुर देहात में घर के ऊपर आग लगने से पूरा परिवार झुलस गया। घटना में दो मासूम बच्चियों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया...

Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घर के ऊपर आग लगने से पूरा परिवार झुलस गया। घटना में दो मासूम बच्चियों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पड़ोसियों ने परिवार को बाहर निकाला
कानपुर देहात में मंगलपुर थाना क्षेत्र के भूठा गांव में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर तीन बजे पूरा परिवार से रहा था। तभी अचानक अज्ञात कारणों से घर के ऊपर रखे छप्पर में अचानक आग लग गई। छप्पर के नीचे सो रहा परिवार झुलस गया। आग ने सोनू की पत्नी रीना (35), बेटा गौरव (5), बेटी गौरी (3), अदिति (1 वर्ष) अपनी लपटों में ले लिया। घर में आग की लपटें देख पड़ोसियों ने परिवार को बाहर निकाला।

फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया
सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। वहीं, घायलों की सीएचसी भेजा गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। डॉक्टर ने गौरी और अदिति को मृत घोषित कर दिया। मौके पर डेरापुर तहसील के आधिकारी और पुलिस पहुंच गई। घटना के समय सोनू घर पर नहीं था। थाना प्रभारी देवेंद्र विक्रम ने बताया कि शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं।

Also Read