कानपुर से दिल दहलाने वाली खबर : आवारा कुत्तों का आतंक, मासूम को नोंचने का डरावना वीडियो वायरल...

UPT | Kanpur News

Feb 12, 2024 18:37

कानपुर में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार जारी है। जहां एक बार फिर आवारा कुत्तों के झुंड ने एक 8 साल के मासूम बच्चे को अपना शिकार बनाया। सीसीटीवी में कैद हुई यह घटना काफी डराने वाली है।

Kanpur News : कानपुर में आवारा कुत्तों का आतंक जारी है। यहां एक बार फिर आवारा कुत्तों के झुंड ने एक 8 साल के मासूम बच्चे को अपना शिकार बनाया है। सीसीटीवी में कैद हुई यह घटना काफी डराने वाली है। आवरा कुत्तों के झुंड ने पहले बच्चे को दौड़ाया और जब वह जमीन पर गिर गया तो उस पर हमला बोल दिया। आवारा कुत्तों का यह झुंड उस मासूम बच्चे पर टूट पड़ता है और उसे लहूलुहान कर देता है। हालांकि इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने बच्चे को किसी तरह इन कुत्तों से बचाया। वहीं, आवारा कुत्तों के आतंक की यह घटना एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। देखिए कुत्तों के हमले की यह खौफनाक वीडियो...
 

बच्चे पर टूट पड़ा कुत्तों का झुंड
बता दें कि बर्रा थाना क्षेत्र स्थित बर्रा-2 दुर्गा मंदिर के पास रहने वाले उमेश कुमार का बेटा बीते शनिवार को मंदिर जा रहा था। इसी दौरान आवारा कुत्तों के झुंड ने उस मासूम बच्चे को दौड़ा लिया। जिससे वह जमीन पर गिर गया और सभी कुत्ते उसके ऊपर टूट पड़े। कुत्तों ने बच्चे को बुरी तरह लहूलुहान कर दिया। कुत्तों का यह झुंड बच्चे को बुरी तरह नोंचता रहा। इसी दौरान बच्चे की आवाज सुनकर आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे और कुत्तों को भगाया। जिससे उसकी जान बच पाई ।

दर्जनों लोगों को बनाया शिकार
बर्रा के रहने वाले स्थानीय लोगों का आरोप है कि एक महिला यहां पर आवारा कुत्तों को खाना खिलाती है। जिससे क्षेत्र में आवारा कुत्तों का झुंड लगा रहता है। जब इस विषय में महिला से बात की गई है तो वह लड़ाई पर आमादा हो गई। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा किया। उसके बाद वहां पहुची पुलिस ने मामले को किसी तरह शांत कराया। बताया गया कि सोमवार को चौबेपुर के मालव गांव में भी आवारा पागल कुत्ते का आतंक देखने को मिला। जहां एक ही दिन में कुत्ते ने कई लोगों को काटकर घायल कर दिया। पागल कुत्ते के आतंक से लोग घरों में कैद हो गए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है, कि अब तक इस पागल कुत्ते ने एक दर्जन से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बनाया है। लोगों का मानना है कि जिस तरह से आवारा कुत्तों का आतंक शहर में फैला हुआ है, उसमें कहीं न कहीं नगर निगम की बहुत बड़ी लापरवाही है। जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।

Also Read