Kanpur News : शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप, सैकड़ों स्टूडेंट्स ने सड़क पर उतरकर किया विरोध प्रदर्शन

UPT | प्रदर्शन

Sep 30, 2024 17:20

कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीते दिनों नीट की कोचिंग पढ़ाने वाले एक शिक्षक का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हुआ था।जिसमे उनके क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप लगा था।जिसके बाद पुलिस ने शिक्षक को जेल भेज दिया था।इसी के चलते आज छात्रों ने कोचिंग संचालक और पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर धरना प्रदर्शन किया।

Kanpur News : कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीते दिनों नीट की कोचिंग पढ़ाने वाले एक शिक्षक का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हुआ था।वायरल वीडियो में शिक्षक के ऊपर अपने ही क्लास में पढ़ाने वाली छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप लगा था।जिसके बाद आरोपी शिक्षक को पुलिस ने जेल भेज दिया था।वही आज आरोपी शिक्षक के समर्थन में सैकड़ो स्टूडेंट सड़क पर उतर आए और हंगामा करते हुए जमकर नारेबाजी की। स्टूडेंट की मांग थी कि उनके शिक्षक के खिलाफ पुलिस ने गलत कार्रवाई की है।

शिक्षक पर लगा था छेड़खानी का आरोप
बता दें की काकादेव की नीट और जेईई की तैयारी कराने वाले ए एन आई कोचिंग के शिक्षक का छात्र के साथ अश्लीलता करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद कोचिंग संचालक आशीष श्रीवास्तव ने सीसीटीवी फुटेज के साथ काकादेव थाने में आरोपी शिक्षक साहिल सिद्दीकी के खिलाफ तहरीर दी थी।तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपी शिक्षक को अरेस्ट कर लिया था।वही साहिल का कहना था कि कोचिंग संचालक आशीष श्रीवास्तव की कोचिंग में 97 लाख के सालाना पैकेज पर हम पढ़ाते हैं।अब कोचिंग की फीस नहीं देना चाहते हैं इस वजह से पुराना सीसीटीवी सामने लाकर उनके साथ साजिश की है।इसी कार्रवाई की विरोध में आज सोमवार को सैकड़ो स्टूडेंट सड़क पर उतर आए। स्टूडेंट्स का आरोप था कि उनके शिक्षक के खिलाफ साजिश के तहत कार्रवाई की गई है।छात्रों ने विरोध करते हुए पुलिस और कोचिंग संचालक के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।स्टूडेंट मामले में पुलिस की कार्रवाई वापस लेने की मांग कर रहे है।

पुलिस ने दी जानकारी
वही मामले की जानकारी मिलते ही काकादेव थाने का फोर्स और स्वरूप नगर सर्किल का फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस ने स्टूडेंट को पूरे मामले की जानकारी देते हुए समझाया और बताया कि अगर उनके पास शिकायत आई है तो करवाई तो होगी।अगर उनके साथ साजिश की गई है तो इस बात की भी जांच की जा रही है।अगर जांच में कोचिंग संचालक दोषी पाया जाता है तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read