Etawah News : सपा सांसद के बेटे को दबंगों ने बेरहमी से पीटा, दो अरेस्ट

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 30, 2024 17:45

इटावा में एटा सांसद देवेश शाक्य के बेटे के साथ दबंगों ने मारपीट की है। स्कूटी से निकलने के दौरान सड़क पर भरे पानी के छींटे दबंगों पर पड़ गए। इसके बाद दबंगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

Farrukhabad News : यूपी के इटावा से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एटा से सपा सांसद देवेश शाक्य के बेटे की मामूली कहासुनी के बाद दबंगों ने जमकर पिटाई कर दी। सांसद के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। इसके साथ ही दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

एटा से सपा सांसद देवेश शाक्य का परिवार बगिया अड्डा मोहल्ले में रहता है। शनिवार शाम अभय अपनी स्कूटी से शिवपुरी शाला से गुजर रहा था। शिवपुरी शाला सड़क पर पानी भरा हुआ था, स्कूटी निकलने के दौरान पानी के छींटे अमन यादव और आशु यादव पर पड़ गए। इस बात को लेकर सांसद के बेटे और दबंगों के बीच कहासुनी और गाली-गलौच शुरू हो गई। 

दबंगों ने बेरहमी से की पिटाई 
दबंग अमन और आशु यादव ने अपने पांच-पांच और साथियों को बुला लिया। अभय ने जब गाली-गलौच का विरोध किया, तो दबंगों ने अभय शाक्य की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके साथ उसकी स्कूटी में भी तोड़फोड़ कर दी। दबंग पीड़ित को धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। अभय ने घटना की सूचना पुलिस और परिजनों को दी।



रिपोर्ट दर्ज 
सांसद के बेटे से मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराने के साथ ही दबंगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। थाना प्रभारी बलराम मिश्रा के मुताबिक दोनों युवकों को हिरासत में लेकर लिया गया है। पूछताछ के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read