प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गला रेत कर की हत्या : घटना के बाद आरोपी ने किया ऐसा काम कि आप भी जान कर हो जाएंगे हैरान.....

UPT | होटल के कमरे में मौजूद पुलिसकर्मी

Oct 19, 2024 22:55

यूपी के कानपुर जिले के फीलखाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक हत्या का मामला सामने आया है। जहां प्रेमी ने प्रेमिका की एक होटल में गला रेत कर हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Kanpur News : यूपी के कानपुर जिले के फीलखाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक हत्या का मामला सामने आया है।जहां आज शनिवार को प्रेमी ने प्रेमिका की एक होटल में गला रेत कर हत्या कर दी।जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया। काफी देर बाद जब प्रेमी होटल वापस नहीं लौटा तो होटल के स्टाफ ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब होटल का कमरा खोल कर देखा तो युवती का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए इसकी सूचना युवती के परिजनों को दी। साथ ही फॉरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्र करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेत कर की हत्या
बता दे की पूरा मामला कानपुर की फीलखाना थाना क्षेत्र के कराची खाना स्थित होटल गगन सागर का है जहां एक युवक और युवती दंपति बनकर होटल पहुंचे थे। दोनों ने आज ही दोपहर 1:20 पर आधार कार्ड देते हुए प्रियांशु तिवारी और प्रिंसिका सिंह के नाम से रूम बुक किए थे। आरोपी प्रियांशु होटल स्टाफ से 3:45 पर बोला कि बाहर से कुछ खाने के लिए लेकर आता हूं। इसके बाद में वहां से चला गया। काफी देर तक वह नहीं लौटा तो होटल स्टाफ ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने होटल के उस कमरे को नॉक किया जिसमें युवक और युवती ठहरे हुए थे।काफी देर तक नॉक करने के बाद जब गेट नहीं खुला तो पुलिस ने दरवाजा खोलकर अंदर गई।पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो युवती का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। युवती का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू करते हुए फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र किए और इसकी सूचना परिजनों को दी।

डीसीपी पूर्वी ने दी जानकारी
इस पूरे मामले पर डीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि आज एक मर्डर की सूचना मिली थी। एक युवक और युवती ने फीलखाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत होटल गगन सागर में एक कमरा बुक किया था। कमरा बुक करने के कुछ घंटे बाद युवक वहां से चला गया और उसने गोविंदनगर थाने जाकर घटना को कबूल करते हुए सरेंडर कर दिया और पुलिस को बताया कि उसने एक लड़की की हत्या कर दी है। उसको शक था कि उसका किसी और से भी अफेयर है जिसके चलते उसने प्लानिंग के तहत फीलखाना स्थित एक होटल के कमरे में बुलाकर चाकू से उसकी गर्दन रेत दी। शव होटल के कमरा नंबर 402 में है। इसके बाद गोविंदनगर पुलिस ने इसकी सूचना फीलखाना थाने पर दी।पुलिस जब मौके पर पहुंची तो होटल के कमरे में उसका रक्तरंजित शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र कड़ते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इसकी जानकारी मृतिका के परिजनों को दी। वहीं उन्होंने बताया कि हत्या करने वाला युवक प्रियांशु गुजैनी का रहने वाला है और मृतिका प्रिंसिका कानपुर के घाटमपुर की रहने वाली है।

Also Read