जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला : मायावती बोलीं- एक वर्ग विशेष के निर्दोष लोगों को निशाना बनाया

UPT | जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले पर मायावती की प्रतिक्रिया

Jun 12, 2024 17:39

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने कहा कि ऐसे आतंकी तत्वों को ढेर करने के लिए, सरकार व सुरक्षा बलों द्वारा जो भी सख्त कदम उठाये जा रहे हैं, यह सराहनीय है। बीएसपी. इसका समर्थन करती है। लेकिन ...

Lucknow News : पिछले रविवार को जम्मू-कश्मीर में संदिग्ध आतंकवादियों की गोलीबारी के बाद तीर्थयात्रियों से भरी एक बस खाई में गिर गई थी। कटरा से शिवखोड़ी जा रही तीर्थयात्रियों से भरी बस पर पोनी इलाके में हमला हुआ था। हादसे में 10 यात्रियों की मौत हो गई, जिनमें उत्तर प्रदेश के दो लोग शामिल हैं। इस हमले में जबकि 33 लोग घायल हो गए थे।

अब इस मामले पर यूपी की पूर्व सीएम और बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने प्रतिक्रिया दी है। मायावती ने इस हमले पर दुख जताया है और आतंकियों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई की सराहना की है।
  अति दुःखद व निन्दनीय
बसपा प्रमुख ने बुधवार को सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर कहा -"जम्मू/कश्मीर में, अभी हाल ही में, जो आतंकी वारदातें हुई हैं। जिसमें अधिकांश एक वर्ग विशेष के निर्दोष लोगों को निशाना बनाया गया है। अर्थात् हमला किया गया है। यह अति दुःखद व निन्दनीय है।"

विपक्ष को दी नसीहत 
इसके साथ ही मायावती ने विपक्ष को नसीहत भी दी है। उन्होंने कहा -"ऐसे आतंकी तत्वों को ढेर करने के लिए, सरकार व सुरक्षा बलों द्वारा जो भी सख्त कदम उठाये जा रहे हैं, यह सराहनीय है। बी.एस.पी. इसका समर्थन करती है। लेकिन इसकी आड़ में कोई भी राजनीति करना उचित नहीं।"

Also Read