लखनऊ विश्वविद्यालय : शिवम सक्सेना बने प्रशासनिक अधिकारी

UPT | शिवम सक्सेना।

Jul 06, 2024 00:39

लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र शिवम सक्सेना का द न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी में प्रशासनिक अधिकारी के पद पर चयन हुआ है।

Short Highlights
  • शिवम का चार राष्ट्रीयकृत बैंकों में हो चुका है चयन
  • कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय ने दी बधाई 
Lucknow News : लखनऊ विश्वविद्यालय (लवि) के छात्र शिवम सक्सेना का द न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी में प्रशासनिक अधिकारी के पद पर चयन हुआ है। शिवम अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के सिविल इंजीनियरिंग, 2021 बैच के छात्र हैं। 

15 लाख प्रतिवर्ष का पैकेज 
प्लेसमेंट सेल इंचार्ज डॉ. हिमांशु पांडेय ने बताया कि शिवम की इस उपलब्धि के साथ ही उनका चार राष्ट्रीयकृत बैंकों में भी विभिन्न पदों पर (इंडियन बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद पर, इंडियन बैंक में कस्टमर सर्विस एसोसिएट के रूप में, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में जूनियर एसोसिएट के पद पर एवं क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक मे प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद पर) चयन हो चुका है। शिवम को द न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी में प्रशासनिक अधिकारी (रिस्क इंजीनियरिंग) के पद पर 15 लाख प्रतिवर्ष का पैकेज मिलेगा। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय और अभियांत्रिकी संकाय के डीन प्रो. एके सिंह ने उनकी इस उत्कृष्ट सफलता पर बधाई दी।

विधि विवि दीक्षांत के लिए कुलपति ने योगी आदित्यनाथ को न्योता
डॉ. राम मनोहर लोहिया राष्टीय विधि विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अमर पाल सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उन्हें दीक्षांत समारोह के लिए आमंत्रित किया। बता दें कि 13 जुलाई को विधि विश्वविद्यालय का तीसरा दीक्षांत समारोह आयोजित होना है। जिसके लिए कुलपति ने सीएम को औपचारिक रूप से आमंत्रित किया। मुख्यमंत्री विश्वविद्यालय की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष भी हैं। मुलाकात के दौरान कुलपति ने मुख्यमंत्री को दीक्षांत तैयारियों की जानकारी दी। दीक्षांत समारोह के मुख्य अतिथि देश के मुख्य न्यायाधीश डॉ. डीवाई चंद्रचूड़ हैं। इसमें 132 मेधावियों को पदक दिए जाएंगे। जिसमें 70 स्वर्ण पदक शामिल हैं। 

Also Read