Ground Breaking Ceremony : निवेश की तस्वीर से भाजपा मजबूत करेगी लोस चुनाव की तासीर, युवाओं को जोड़ने के लिए पहुंचा पार्टी का फरमान

फ़ाइल फोटो | भूपेंद्र सिंह चौधरी,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

Feb 19, 2024 13:41

लखनऊ में हो रही ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में सहभागिता के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने सोमवार को वर्चुअल...

Short Highlights
  • विपक्ष के रोजगार के मुद्दे को कुंद करने को तैयार हुआ 34 लाख रोजगार का प्लान
  • सरकार के प्रयास को जमीन पर उतारने के लिए संगठन के पदाधिकारी तैयार 
  • सांसद, विधायक और पूर्व प्रत्याशी अपने-अपने ज़िलों में बनाएंगे माहौल
  • अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ने के लिए गांव-गांव तक पहुंचा पार्टी का फरमान
Lucknow News (ज्ञानेन्द्र त्रिपाठी): सोमवार को लखनऊ में हो रहे ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी की एक-एक तस्वीर से भाजपा एक-एक गांव तक लोकसभा चुनाव की तासीर मजबूत करेगी। विशेष कर विपक्ष के रोजगार के मुद्दे की धार को कुंद करने के लिए 34 लाख रोजगार का प्लान सामने रखेगी। बात राजधानी से गांव-गांव तक पहुंचे इसके लिए भाजपा संगठन ने जोरदार तैयारी की है। जिलों में सांसद-विधायक, पदाधिकारी और पूर्व प्रत्याशियों को हजार से दो हजार मतदाताओं के साथ वहां के ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में शामिल होने को कहा गया है। निशाने पर रोजगार का मुद्दा है सो युवाओं पर फोकस रखने की विशेष हिदायत है।

संगठन ने बनाई रणनीति, प्रदेश अध्यक्ष ने दी हिदायत 
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में सहभागिता के लिए वर्चुअल बैठक की। बैठक में पार्टी के सांसद, राज्यसभा सदस्य, विधायक, विधान परिषद सदस्य, लोकसभा चुनाव 2019 और विधानसभा चुनाव 2022 में हारे हुए प्रत्याशी भी शामिल हुए। चौधरी ने कहा कि दस लाख करोड़ के निवेश धरातल पर उतरने से प्रदेश की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी। 34 लाख से अधिक लोगों को रोजगार मिलेगा। जनता के बीच सरकार की इस उपलब्धि को गांव गांव तक पहुंचाना है। उन्होंने खासतौर पर युवाओं को कार्यक्रम में शामिल करने पर जोर दिया।

दिया गया भीड़ जुटाने का लक्ष्य, जिम्मेदारी तय
पार्टी ने ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के लिए न केवल भीड़ जुटाने का लक्ष्य तय किया है, बल्कि जिम्मेदारी भी तय कर रखी है। लोकसभा क्षेत्रों में सांसद करीब दो हजार लोगों के साथ कार्यक्रम में शामिल होंगे। विधानसभा क्षेत्र स्तर पर होने वाले कार्यक्रम में विधायक भी न्यूनतम एक हजार लोगों के साथ शिरकत करेंगे। जहां भाजपा के विधायक नहीं हैं वहां 2022 में हारे हुए प्रत्याशी के साथ विधान परिषद सदस्य भी रहेंगे। जहां पार्टी के सांसद नहीं हैं वहां राज्यसभा सदस्य मौजूद रहेंगे।

Also Read