Lucknow Crime : डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

UPT | कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो दोस्तों की मौत।

Oct 06, 2024 22:11

महानगर इलाके में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। आरोपी कार चालक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) का डॉक्टर वैभव अग्रवाल बताया जा रहा है।

Lucknow News : महानगर इलाके में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। आरोपी कार चालक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) का डॉक्टर वैभव अग्रवाल बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना महानगर थाना क्षेत्र के नटबीर बाबा मंदिर के पास के पास की है।

जागरण का सामन लेने जा रहे थे दोनों
निशातगंज में गली नंबर 6 में रहने वाले पार्थ पुत्र स्वर्गीय अमित शुक्ला के मोहल्ले में शनिवार रात को जागरण हो रहा था। ओल्ड हैदराबाद, निशातगंज के रहने वाले दोस्त प्रेम निषाद पुत्र शंकर लाल निषाद की मां ने जागरण में प्रसाद की दुकान लगाई थी। रात में जब सामान कम पड़ गया तो उन्होंने प्रेम को लाने के लिए भेजा। प्रेम अपने अपने भाई राहुल की मोटरसाइकिल लेकर पार्थ के साथ सामन लेने के लिए निकला। 



आरोपी कार छोड़कर भागा 
नटबीर बाबा मंदिर के सामने पहुंचते ही उनकी मोटरसाइकिल को तेज रफ्तार टाटा जेस्ट (यूपी 54 यू 0269) ने टक्कर मार दी। आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल​ भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आरोपी चालक कार छोड़कर भाग गया। 

कार से शराब की बोतलें बरामद
गाड़ी कब्जे में लेकर जांच पड़ताल करने पर पुलिस को पता चला कि आरोपी वैभव अग्रवाल केजीएमयू में जनरल सर्जरी विभाग में जूनियर रेजिडेंट है। हादसे के दौरान कार में आरोपी की गर्लफ्रेंड भी थी। पुलिस ने कार से शराब की बोतलें भी बरामद की हैं।  जिससे यह संदेह जताया जा रहा है कि आरोपी और उसकी साथी नशे में थे। इंस्पेक्टर महानगर ने बताया कि मामले में जांच जारी है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 
 

Also Read