हरदोई में चोरों का आतंक : मकान का ताला तोड़कर की लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

UPT | चोरी के बाद बिखरा हुआ सामान

Oct 06, 2024 18:57

उत्तर प्रदेश के हरदोई में कासिमपुर थाना क्षेत्र के मेढौवा गांव में चोरों ने एक मकान का ताला तोड़कर नकदी और जेवर चुरा लिए। स्थानीय पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर जांच की...

Short Highlights
  • मकान का ताला तोड़कर चोरों ने की लाखों की चोरी
  • दरवाजे को बाहर से दुपट्टे के सहारे से चोरों ने बांधकर की चोरी 
  • घर में रखी नगदी जेवरात चुरा ले गए चोर
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में कासिमपुर थाना क्षेत्र के मेढौवा गांव में चोरों ने एक मकान का ताला तोड़कर नकदी और जेवर चुरा लिए। स्थानीय पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर जांच की, लेकिन चौकी इंचार्ज ने कहा कि उनके क्षेत्र में इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी ने किया महाकुंभ 2025 के लोगो का उद्घाटन : सभी धर्मिक स्थलों और सनातन परंपराओं को मिली जगह, यूनेस्को से मिली मेले को मान्यता

रात लगभग 2 बजे हुई चोरी
कासिमपुर थाना क्षेत्र के गांव मेढौवा निवासी आसाराम ने बताया कि वह दूसरे कमरे में सोए थे। रात लगभग 2 बजे के आसपास जब वह पेशाब करने के लिए उठे तो उसके कमरे के दरवाजे को बाहर से दुपट्टे के सहारे से चोरों ने बांध दिया था। उसके चिल्लाने के बाद चोर मौके से भाग निकले।



घर में रखी नगदी जेवरात चुरा ले गए चोर 
काफी प्रयास करने के बाद जब वह बाहर निकाल तब दूसरे कमरे का दरवाजा खुल पाया। गृहस्थी का सारा सामान इधर-उधर बिखरा था। घर में रखी 80 हजार की नकदी और एक जोड़ी चांदी की पायल सोने के कुंडल चोर उठा ले गए। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है। वहीं गौसगंज पुलिस मामले को छुपाने में लगी हुई है। चौकी प्रभारी अरविंद कुमार यादव ने बताया कि इस प्रकार की कोई घटना नहीं हुई है।

Also Read