Lucknow News : सीएम योगी बोले-'एनीमिया मुक्त-कुपोषण मुक्त भारत' के स्वप्न को साकार करने में मील का पत्थर साबित होगा निर्णय 

UPT | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

Oct 09, 2024 22:04

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पोस्ट में लिखा कि शारदीय नवरात्रि के पावन अवसर पर 'सुपोषित भारत-समृद्ध भारत' के संकल्प की सिद्धि को समर्पित इस निर्णय के लिए आपका हार्दिक आभार प्रधानमंत्री जी! 

Short Highlights
  • केंद्रीय कैबिनेट द्वारा जुलाई 2024 से दिसंबर 2028 तक मुफ्त फोर्टिफाइड चावल की आपूर्ति जारी रखने की स्वीकृति प्रदान की गई
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 'एक्स' पर पोस्ट कर प्रधानमंत्री के प्रति जताया आभार
Lucknow News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में बुधवार को जुलाई 2024 से दिसंबर 2028 तक मुफ्त फोर्टिफाइड चावल की आपूर्ति जारी रखने की स्वीकृति प्रदान की गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' पर पोस्ट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार जताया। 

140 करोड़ देशवासियों के जीवन को सुगम बनाते हुए दी गई स्वीकृति
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि 140 करोड़ देशवासियों के जीवन को सुगम बनाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आज केंद्रीय कैबिनेट ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना एवं अन्य कल्याणकारी योजनाओं के अंतर्गत जुलाई 2024 से दिसंबर 2028 तक मुफ्त फोर्टिफाइड चावल की आपूर्ति जारी रखने की स्वीकृति प्रदान की है। यह निर्णय 'एनीमिया मुक्त-कुपोषण मुक्त भारत' के स्वप्न को साकार करने में मील का पत्थर साबित होगा।
सुपोषित भारत-समृद्ध भारत के संकल्प की सिद्धि को समर्पित निर्णय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पोस्ट में लिखा कि शारदीय नवरात्रि के पावन अवसर पर 'सुपोषित भारत-समृद्ध भारत' के संकल्प की सिद्धि को समर्पित इस निर्णय के लिए आपका हार्दिक आभार प्रधानमंत्री जी! 

Also Read