Lucknow Crime : टेंट हाउस में शराब के नशे में विवाद, युवक की डंडे से पीटकर हत्या

UPT | तालकटोरा में युवक की डंडे से पीटकर हत्या।

Oct 04, 2024 14:11

तालकटोरा इलाके के हिन्द टेंट हाउस में गुरुवार देर रात शराब के नशे में विवाद के बाद अनमोल सिंह की हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Lucknow News : तालकटोरा इलाके के हिन्द टेंट हाउस में गुरुवार देर रात शराब के नशे में विवाद के बाद अनमोल सिंह (30) पुत्र सुरेश की हत्या कर दी गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई आलोक ने शुक्रवार को टेंट हाउस मालिक असलम और मुख्य आरोपी लालू उर्फ सोमेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खर्च के विवाद में हुई हत्या
पुलिस के अनुसार, आरोपी लालू और मृतक अनमोल समेत अन्य साथियों के साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान खाना बनाने के खर्चे को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि बीच-बचाव के प्रयास भी असफल रहा। गुस्से में लालू ने पास पड़ा डंडा उठाकर अनमोल पर कई वार कर दिए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोग कुछ कर पाते इससे पहले आरोपी लालू वहां से फरार हो गया। गंभर रूप से घायल अलमोल मोल अस्पताल लेकर पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।



सीसीटीवी से जुटाए जा रहे सबूत
पुलिस ने घटना स्थल और आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मृतक अनमोल संडीला, हरदोई का निवासी था। आरोपी लालू भी वहीं का रहने वाला है। पुलिस आरोपी के ठिकाने और दोनों के बीच किसी पुरानी दुश्मनी की भी जांच कर रही है। घटना के बाद मृतक के परिजन लखनऊ पहुंच गए हैं।

Also Read