Lucknow Crime : पुलिस मुठभेड़ में गोकशी में शामिल बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

UPT | पुलिस मुठभेड़ की जानकारी देते एडीसीपी पश्चिम विश्वजीत श्रीवास्तव

Oct 04, 2024 11:53

एडीसीपी पश्चिम विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि 30 सितंबर को कनार गांव में जानवरों के अवशेष मिलने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। गुरुवार की रात बड़ी गढ़ी गांव के पास चेकिंग के दौरान संदिग्ध कार को देखकर पुलिस ने घेराबंदी की।

Lucknow News : राजधानी में पुलिस ने गोकशी की घटना में शामिल एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। मलिहाबाद के बड़ी गढ़ी गांव के पास गुरुवार देर रात हुई इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को घायल कर उसे काबू किया। इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी और पुलिस ने उसके पास से एक असलहा, कार और कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस कर रही थी बदमाशों की तलाश 
एडीसीपी पश्चिम विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि 30 सितंबर को कनार गांव में जानवरों के अवशेष मिलने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। गुरुवार की रात बड़ी गढ़ी गांव के पास चेकिंग के दौरान संदिग्ध कार को देखकर पुलिस ने घेराबंदी की। पुलिस को देखकर कार सवार बदमाश भागने लगे और फायरिंग शुरू कर दी।
 
जवाबी कार्रवाई में लगी गोली
पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसे तुरंत मलिहाबाद सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान हरदोई सण्डीला निवासी इश्तियाक के रूप में हुई है। उसके पास से तमंचा, कारतूस, कार और चापड़ बरामद हुए हैं। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Also Read