Lucknow News : पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों ने फिर की गुंडागर्दी, युवक को जमकर पीटा

UPT | मारपीट करते पंप कर्मचारी

Jul 04, 2024 00:12

पुलिस को जानकारी मिलते ही जांच शुरू की गई। गाड़ी नंबर के आधार पर वाहन स्वामी का पता लगाया गया और उनसे संपर्क कर मामले की जानकारी की गई। वाहन स्वामी पीयूष मिश्रा ने बताया कि उनके ड्राइवर के साथ मारपीट हुई है।

Lucknow News : लखनऊ में पेट्रोल पंप कर्मियों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। मामूली कहासुनी पर पेट्रोल पंप कर्मचारी गुट बनाकर वाहन स्वामियों को अक्सर लहूलुहान कर देते हैं। ताजा मामला राजधानी लखनऊ के सैरपुर थाने का है। बुधवार को सीएनजी भरवाने पहुंचे ड्राइवर के साथ पेट्रोल पंप के छह कर्मचारियों ने मिलकर जमकर मारपीट की।

सीएनजी भरवाने आए ड्राइवर को जमकर पीटा 
सैरपुर थानाध्यक्ष जितेंद्र गुप्ता ने उत्तर प्रदेश टाइम्स को बताया कि घटना बुधवार सुबह की है। पुलिस को जानकारी मिलते ही जांच शुरू की गई। गाड़ी नंबर के आधार पर वाहन स्वामी का पता लगाया गया और उनसे संपर्क कर मामले की जानकारी की गई। वाहन स्वामी पीयूष मिश्रा ने बताया कि उनके ड्राइवर के साथ मारपीट हुई है। थानाध्यक्ष ने कहा कि पीड़ित पक्ष थाने पर पहुंच रहा है और उनका मेडिकल कराकर मुकदमा पंजीकृत कराया जाएगा। पुलिस ने वीडियो के आधार पर दो पेट्रोल पंप कर्मियों को पकड़ लिया है। वहीं तीसरा कर्मचारी अभी मौके पर नहीं मिला है, जिसकी तलाश कर उसको भी गिरफ्त में लिया जाएगा।

पेट्रोल पंप पर बढ़ती जा रही कर्मचारियों की गुंडई
प्रदेश के अलग अलग जनपदों से अक्सर पेट्रोल पंप कर्मियों की गुंडई के वीडियो वायरल होते हैं। पेट्रोल डलवाने आए वाहन स्वामी या ड्राइवर अक्सर अकेले होते हैं, जबकि पेट्रोल पंप पर पूरा स्टाफ मौजूद होता है। ऐसे में कई बार ग्राहक के सही बात पर टोकने या सवाल उठाने पर कर्मचारी मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। कई बार ग्राहकों से बदसलूकी की जाती है। ऐसे में ग्राहकों से दुर्व्यवहार रोकने के लिए पेट्रोल पंप मालिकों को उचित कदम उठाने की जरूरत है, जिससे इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाई जा सके।

Also Read