Lok Sabha Elections 2024 : पूर्व DGP विजय कुमार पत्‍नी संग भाजपा में शामिल, उपमुख्‍यमंत्री ने ज्वाइन कराई पार्टी

UPT | विजय कुमार ने बीजेपी की सदस्‍यता ली

Apr 08, 2024 11:06

यूपी के पूर्व डीजीपी विजय कुमार अपनी पत्नी के साथ उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के भी कई नेता सोमवार को बीजेपी में शामिल हुए हैं।

Lucknow News : उत्तर प्रदेश के पूर्व पुलिस महानिदेशक (Former DGP) विजय कुमार ने अपनी पत्‍नी के साथ बीजेपी की सदस्‍यता ले ली है। उपमुख्‍यमंत्री ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में सोमवार को उनके अलावा समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के भी कई नेता भाजपा में शामिल हुए। आईपीएस अनुपमा ने भी बीजेपी ज्वाइन की। इसके अलावा कई और बड़े चेहरों ने भाजपा का दामन थामा। इसमें बीएसपी से मनोज अग्रवाल, नीरज कुमार, मिथलेश कुमार, कांग्रेस युवा विंग के संदीप शर्मा समेत कई विभिन्न दलों के नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली। इन नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों की पोशाक पहन रखी थी। इन सभी ने भारतीय जनता पार्टी की रीति में अपनी आस्था व्यक्त की।

बीजेपी यूपी में मिशन 80 को हासिल करेगी :बृजेश पाठक
इस मौके पर बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेंस कांफ्रेंस में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर समाज के सम्मानित लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं। निश्चित तौर पर बीजेपी उत्तर प्रदेश में मिशन 80 को हासिल करेगी। देश में 400 सीट से अधिक पर जीत हासिल करते हुए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शपथ लेंगे। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में निर्णायक बढ़त प्राप्त कर चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कठिन परिश्रम के बल पर निश्चित तौर पर आने वाले समय में बीजेपी बड़ी जीत हासिल करेगी।

सदस्यता कार्यक्रम में ये लोग मौजूद रहे
सदस्यता कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के अलावा भाजपा के प्रदेश महासचिव एवं सांसद अमरपाल मौर्य, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित और कुछ अन्य नेता मौजूद रहे। 
 

Also Read