हॉस्टल की मेस के जीरा राइस में निकला कीड़ा : आक्रोशित छात्राओं ने लगाए 'वी वांट जस्टिस' के नारे

UPT | हॉस्टल के जीरा राइस में कीड़ा निकलने का वीडियो वायरल।

Sep 08, 2024 23:08

सोशल मीडिया पर एक वीडियो के साथ फोटो तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में प्लेट में परोसे गए जीरा राइस में कीड़ा दिखाई दे रहा है। जबकि फोटो में सब्जी में लकड़ी के साथ एक रस्सी का टुकड़ा नजर आ रहा है।

Lucknow News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो के साथ फोटो तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में प्लेट में परोसे गए जीरा राइस में कीड़ा दिखाई दे रहा है। जबकि फोटो में सब्जी में लकड़ी के साथ एक रस्सी का टुकड़ा नजर आ रहा है। यह वीडियो श्री रामस्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी (एसआरएमयू) के गार्गी गर्ल्स हॉस्टल का बताया जा रहा है। हालांकि वीडियो और फोटो की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

जीरा राइस में रेंग रहा कीड़ा
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक प्लेट में जीरा राइस रखा है। उसमें एक काले रंग का कीड़ा रेंग रहा है। वहीं खस्ते को हाथ से मसलने पर उसमें काफी मात्रा में तेल निकलता दिखाई दे रहा है। इस दौरान एक छात्रा कह रही है, ये है हमारा जीरा राइस। हालांकि वीडियो में उसका चेहरा नहीं दिखाया गया है। साथ ही खाने में कीड़ा निकलने पर छात्राएं एक हॉल में इसका विरोध कर रही हैं। छात्राएं मेस के खाने के लिए जमा किए गए रुपए मांगते हुए 'वी वांट जस्टिस' के नारे लगाती दिख रही हैं। 
 
व्हाट्सएप पर शेयर किया जा रहा वीडियो
ये कोई पहला मौका नहीं है जब इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया हो। इस वीडियो को लेकर भी कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है कि ये कब का और कहां का है। हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। हालांकि वीडियो को देखने के बाद सावधान होने की जरूरत है। वीडियो तेजी से व्हाट्सएप पर भी शेयर किया जा रहा है। 
 

Also Read