कुकरैल जंगल में तेंदुआ देखे जाने की सूचना से इलाके में दहशत :   स्थानीय लोगों से सतर्क रहने की अपील, टीम तैनात

UPT | कुकरैल जंगल में तेंदुआ देखे जाने की सूचना।

Oct 28, 2024 10:59

कुकरैल पिकनिक स्पॉट वन क्षेत्र में तेंदुआ देखे जाने की सूचना से इलाके में दहशत बनी हुई है। हालांकि वन विभाग की ओर से अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Lucknow News : कुकरैल पिकनिक स्पॉट वन क्षेत्र में तेंदुआ देखे जाने की सूचना से इलाके में दहशत बनी हुई है। हालांकि वन विभाग की ओर से अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फिर भी स्थानीय लोगों को सतर्क रहने की हिदायत दी गई है। साथ ही घर से बाहर बच्चों को अकेले ना निकलने की भी सलाह दी गई है। 

पुलिस को दिखा तेंदुआ
मीडिया रिपोटर्स में डिप्टी रेंजर कुकरैल लखनऊ अरिजीत जोशी के हवाले से बताया गया कि उनके पास आ रही खबर के अनुसार रात्रि गश्त के दौरान पीआरवी पुलिस ने लगभग 3 बजे (27-28 अक्टूबर) तेंदुआ देखा है। जिसके बाद उन्होंने वन विभाग को इसकी सूचना दी।



मॉनीटरिंग टीम तैनात 
न्यू नर्सरी के पास तेंदुआ देखे जाने पर वन विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए मॉनीटरिंग टीम को तैनात कर दिया है। एतिहात के तौर पर अधिकारियों ने लोगों को जंगल की ओर जाने से मना करते हुए सतर्क रहने की अपील की है। स्थानीय लोगों से अपील की गई है कि वह अपने बच्चों और पालतू जानवरों को बाहर भेजने में एतिहात बरतें। फिलहाल इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है।

Also Read