Raebareli News : जमीनी विवाद में पुलिस के सामने हुई जमकर मारपीट, 11 आरोपी गिरफ्तार

UPT | मारपीट मामले में पकड़े गए 11 अभियुक्त

Aug 25, 2024 11:35

रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र के टेकरी चक गांव में मिट्टी गिरने को लेकर दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट हुई। इस हिंसक झड़प में पुलिस ने 11 लोगों की पहचान ...

Raebareli News : थाना भदोखर क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में जमीनी विवाद को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस के सामने दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट के मामले में पुलिस ने 11 अभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

गौरतलब है कि थाना भदोखर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव टेकरी चक में जमीनी विवाद को लेकर मौके पर पुलिस गई थी। मिट्टी गिरने को लेकर दो पक्षों के बीच में जमकर मारपीट हो गई। जिसका वीडियो भी सामने आया था। वीडियो के आधार पर पुलिस ने 11 लोगों की पहचान करके गिरफ्तार किया है। 

न्यायिक अभिरक्षा में भेजा
गिरफ्तार किए गए लोगों में रामनिवास निवासी पुरे रघुराज मजरे सराय दामू थाना भदोखर, उदय प्रताप, गिरजा शंकर, रामकरण, राम प्रकाश, रविंद्र कुमार, राजेंद्र, सत्यनारायण निवासी टेकरी चक थाना भदोखर और संगम, प्रमोद व पंकज कुमार निवासी रुस्तमपुर थाना मिल एरिया को गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी के विरुद्ध संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत करके न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

सभी अभियुक्त गिरफ्तार 
मामले में थाना भदोखर प्रभारी शिवाकांत पांडे ने बताया कि सभी 11 अभियुक्तों को गिरफ्तार करके संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। इनके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई करते हुए न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा चुका है।

Also Read