रायबरेली का अर्जुन पासी हत्याकांड : जेल में बंद नाबालिग बेटे के लिए बुजुर्ग पिता ने मांगा सीएम योगी से इंसाफ

UPT | अपनी समस्या बताता पीड़ित

Sep 22, 2024 15:16

नसीराबाद थाना क्षेत्र के पिछवरिया में हुए बहुचर्चित अर्जुन पासी हत्याकांड में 6 अन्य आरोपियों के साथ जेल में बंद नाबालिग लड़के के बुजुर्ग पिता न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खा रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन सौंपकर न्याय की मांग की है।

Raebareli News : नसीराबाद थाना क्षेत्र के पिछवरिया में हुए चर्चित अर्जुन पासी हत्याकांड में 6 आरोपियों के साथ जेल में बंद नाबालिग लड़के के बुजुर्ग पिता न्याय के लिए हर दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन सौंपकर न्याय की मांग की है।

बेटे को रिहा करने की गुहार
जिलाधिकारी से मिलने आए डीह निवासी उमेश चंद्र मिश्रा ने मांग की है कि मामले की निष्पक्ष जांच के बाद जेल में बंद उनके बेटे को रिहा किया जाए। उनका कहना है कि घटना वाले दिन उनका बेटा दिनभर घर पर रहा, रात में पुलिस आई और उनके बेटे को उठा ले गई। उनका बेटा प्रतापगढ़ के अझारा  लालगंज में पढ़ता है। उसका इस हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं है। उमेश चंद्र मिश्रा ने जिलाधिकारी हर्षिता माथुर से न्याय की मांग की है।

निर्दोषों को बरी करने की मांग
मौके पर आए स्वर्ण सेना के जिला अध्यक्ष बृजेंद्र सिंह फौजी ने कहा कि नसीराबाद थाना क्षेत्र के पिछवारिया में हुई फायरिंग की घटना में अर्जुन पासी की मौत हो गई थी। इस मामले में कुछ संगठनों के दबाव में स्वर्ण जाति के निर्दोष युवकों को फंसाया गया था। समाजवादी पार्टी के कुछ पदाधिकारी यहां पहुंचकर दबाव बना रहे थे। इस मामले में एक नाबालिग युवक हर्षित मिश्रा है जो निर्दोष है। उसे जाति संगठनों के दबाव में फंसाया गया है। हम जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री से मांग करते हैं कि इस मामले में निर्दोष युवकों को आरोपों से बरी कर रिहा किया जाए।

राहुल गांधी ने दिलाया था न्याय का भरोसा 
गौरतलब है कि इस हत्याकांड में दलित संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया था। उसके बाद सवर्ण संगठनों ने भी मोर्चा खोल दिया था। इस मामले में रायबरेली के सांसद राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया था। कुछ दिन पहले ही समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें एक लाख रुपये की आर्थिक मदद दी थी।

Also Read