रायबरेली में सपा नेता के माता-पिता के घर चोरी : बुजुर्ग के गले पर चाकू लगाकर तिजोरी में रखे रुपये किये पार

UPT | चोरी का शिकार हुआ पीड़ित बुजुर्ग

Sep 22, 2024 12:33

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में सलोन तहसील के अंतर्गत आने वाले मदापुर गांव में समाजवादी पार्टी (सपा) के एक पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के घर में चोरों ने धावा बोल दिया। यह घटना शनिवार की देर रात को हुई, जब दो अज्ञात बदमाशों ने छत के रास्ते घर में प्रवेश किया और वृद्ध दंपति को धमकाकर नकदी लूट ली।

Raebareli News : जिले के सलोन तहसील क्षेत्र स्थित मदापुर गांव में रहने वाले समाजवादी पार्टी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के घर चोरों ने चाकू की नोंक पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि रात में सो रहे सपा नेता के बुजुर्ग माता-पिता के गले पर चाकू रखकर वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़ित रामसुख यादव ने लिखित तहरीर देकर पुलिस को मामले में कार्रवाई करने की सूचना दी है।

रात के समय छत के रास्ते घर में किया प्रवेश
घटना शनिवार देर रात की है। सलोन जगतपुर रोड पर मदापुर गांव के बाहर सपा नेता व ग्राम प्रधान जागेश्वर यादव का मकान है। देर रात छत के रास्ते से डंडा लेकर दो चोर कमरे में घुस आए। घर में सो रहे सपा नेता के बुजुर्ग पिता सुखई व वृद्ध मां को चाकू मारने की धमकी देकर चोर बक्सा उठा ले गए। बुजुर्गों ने शोर मचाया तो इलाके में अफरातफरी मच गई। बुजुर्गों ने सलोन थाने में दो अज्ञात लुटेरों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 


गले पर चाकू लगाकर तिजोरी में रखे रुपये किये पार 
बुजुर्ग राम सुख यादव ने बताया कि रात में जब हम सो रहे थे तब दो चोर आए। उन्होंने हमारी गर्दन पर चाकू रख दिया और कहा कि अगर शोर मचाया तो जान से मार देंगे। इसके बाद घर में रखे बक्से को लूट लिया। पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में उन्होंने बताया कि बक्से में चौदह हजार रुपये की नकदी थी। बुजुर्ग ने एक लुटेरे का नकाब भी खींच लिया। जिसके बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read