रायबरेली में चोरों के हौसले बुलंद : एक ही रात में दो घरों से लाखों की नकदी व जेवरात चोरी

UPT | गुरबख्शगंज थाना

Sep 01, 2024 11:53

रायबरेली के गुरबख्शगंज में चोरी की घटनाओं ने स्थानीय निवासियों के मन में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दो अलग-अलग गांवों में हाल ही में हुई चोरी की घटनाओं ने क्षेत्र के लोग चिंतित है।

Raebareli News : गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र में हुई चोरियों से दहशत का माहौल है। थाना क्षेत्र के दो अलग अलग गांवों में चोरियां हुई हैं। पुलिस ने दोनों मामले में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

छत फांदकर घर में दाखिल हुए चोर
पहली घटना थाना क्षेत्र के खगिया खेड़ा गांव में हुई। यहां रात में चोर छत फांदकर शकील अहमद के घर में घुस गए। उन्होंने अलमारी और बक्सों के ताले तोड़कर उनमें रखी नकदी और जेवरात चोरी कर लिए। घटना के बाद जब घरवालों को चोरी का पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में शिकायतकर्ता ने बताया है कि चोरी की यह वारदात करीब 12 लाख रुपये की है।

दरवाजे का ताला तोड़कर घर में घुसे चोर
वहीं दूसरी घटना थाना क्षेत्र के कृष्ण पुर ताला गांव में रहने वाले एक बर्तन व्यवसायी के यहां हुई उसने बताया कि रात के समय घर के पिछले दरवाजे का ताला तोड़कर चोर घर में घुसे और चोरी को अंजाम दिया। पुलिस को दिए शिकायत पत्र में बताया कि उसके घर से चोर 30 हजार तक की नकदी और लगभग 60 हजार रुपये के गहने चोरी करके ले गए। 
इस मामले में थानाध्यक्ष प्रवीर गौतम ने बताया कि शिकायतकर्ताओं की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आवश्यक कार्रवाही की जा रही है।

Also Read