बेटे को दवा खाने को बोलना पिता को पड़ा भारी : लाठी से पीट-पीटकर ले ली जान, 10 साल पहले की थी मां की हत्या

UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी युवक

Aug 21, 2024 00:29

सलोन कोतवाली में एक युवक ने अपने पिता की लाठी से पीट- पीटकर हत्या कर दी। गांव मे हत्या की वारदात की सूचना पाकर मौके पर पुलिस विभाग के आलाधिकारी पहुंच...

Raebareli News : कलयुगी बेटे ने मामूली बात पर अपने पिता की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। 10 साल पहले इसी हत्यारे बेटे ने अपने मां की भी हत्या की थी, जिसमें वह जेल भी गया था परंतु पिता के पुत्र मोह ने उसे बेल दिलवाकर जेल से बाहर निकलवाया।  रायबरेली में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक बेटे ने जरा सी बात पर अपने पिता की जान ले ली। 




पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार
सलोन कोतवाली में एक युवक ने अपने पिता की लाठी से पीट- पीटकर हत्या कर दी। गांव मे हत्या की वारदात की सूचना पाकर मौके पर पुलिस विभाग के आलाधिकारी पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया। एडिशनल एसपी नवीन कुमार सिंह सहित सीओ व इंस्पेक्टर भी मौके पर आ गए। पुलिस ने हत्यारोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

10 साल पहले की थी मां की हत्या
घटनाक्रम के अनुसार मामला देर शाम सलोन थाना क्षेत्र के गाँव पूरे मियां मजरे का है। यहाँ 75 साल का राम आधार यादव अपने दरवाजे पर बैठा हुआ था। सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि राम आधार का बेटा दल बहादुर यादव का मानसिक इलाज चल रहा था। शाम को युवक मुंह में गुटखा भरकर घर आया। इस पर राम आधार ने उसे गुटखा न खाकर दवा खाने के लिये कहा। पिता द्वारा दवा खाने की बात युवक को इतनी बुरी लगी कि वह चिड़चिड़ा गया। उसके बाद उसने घर मे रखी लाठी से अपने बुजुर्ग पिता पर जानलेवा प्रहार कर दिया। जिससे बुजुर्ग राम आधार की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस मौके पर आई और युवक जो हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि इसी युवक ने 10 साल पहले अपनी माँ की लाठी से पीटकर हत्या कर दी थी।  उस मामले में वह जेल भी चला गया था। लेकिन पुत्र मोह में राम आधार ने उसकी बेल करवा दी। आज उसी कलयुगी पुत्र ने उसकी भी जान ले ली।

Also Read