Raebareli News : मामूली बात पर टीचर ने स्टूडेंट का सिर फोड़ा, कार्रवाई के लिये थाने में दी गई तहरीर

UPT | श्री सिद्धनाथ शुक्ला वीणा पाणी इंटर कालेज

Aug 25, 2024 10:21

रायबरेली में एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट को एक टीचर ने जरा सी बात पर इतना मारा की उसके सिर में गंभीर चोर आ गई। मामले में परिजनों ने पुलिस में शिकायत पत्र दिया है।

Raebareli News : थाना गुरबख्शगंज में एक इंटर कॉलेज के टीचर ने मामूली सी बात पर एक स्टूडेंट को इतना पीटा कि उसके सिर में गंभीर चोट लग गई। आनन फानन में स्टूडेंट को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मरहम पट्टी की गई। स्टूडेंट के माता-पिता ने इस मामले में थाना गुरबख्शगंज में लिखित शिकायत देकर टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाही करने की मांग की है। 

ये था मामला
खबर है कि शनिवार को थाना गुरबख्शगंज के श्री सिद्धनाथ शुक्ला वीणा पाणी इंटर कॉलेज, सतांव में 11 वीं कक्षा में छात्र शुभम पढ़ता है। बताया जा रहा है लंच टाइम में शुभम पॉलीथिन में भरकर फिंगर को खा रहा था। तभी उसके हाथ से वह पॉलीथिन छूट गई। इस बात से मौके पर मौजूद टीचर सूरज गुस्सा हो गए। शिक्षक ने इस बात पर शुभम का बाल पकड़ा और दीवार पर लड़ा दिया। इस घटना से शुभम के सिर से खून बहने लगा। प्रिंसिपल राज नारायण उसे अपने कक्ष ले गए। उन्होंने शुभम को 500 रुपये देकर कहा कि दवा करवा लेना और किसी से बताना नहीं। प्रिंसिपल ने यह भी कहा कि घर जाकर मां- पिता से कहना कि रास्ते में चोट खा गया था। जो भी खर्चा आएगा वह दे दिया जाएगा। 

परिजन ने की कड़ी कार्रवाई की मांग
थाना गुरबख्शगंज क्षेत्र के गांव बरता निवासी शुभम घर आया तो उसके सिर पर पट्टी बंधी देख मां-बाप घबरा गए और उन्होंने उससे घायल होने की वजह पूछी। तब शुभम ने सारी हकीकत बयां कर दी। शुभम के परिजन घटना से और स्कूल के रवैये से नाराज हुए और थाना गुरबख्शगंज पहुंच गए। इस मामले में थानाध्यक्ष को लिखित तहरीर देकर टीचर सूरज के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई  करने की मांग की है। इस मामले में थानाध्यक्ष प्रवीर गौतम ने बताया कि थाने में एप्लीकेशन आयी है। मामले में आरोपी टीचर को बुलाया जाएगा। मामले की जांच करके कार्रवाही की जाएगी। 

Also Read